सेंट जॉन्स में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस।

सेंट जॉन्स में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस।(Independence Day celebrated with gaiety in StJohn)

बिहार।पटना।मोकामा।पिछले दो सालों से महामारी के कारण स्वतंत्रता दिवस महज सांकेतिक ही मनाया जा रहा था।इस बार देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है । मोकामा के पश्चिमी छोड़ पर अवस्तिथ सेंट जॉन्स विद्यालय में स्वतंत्रता दिवस पूरे धूम धाम से मनाया गया। बच्चों में जबरदस्त उत्साह का माहौल देखने को मिला। झंडात्तोलन होते ही स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भारत माता की जय के नारों से विद्यालय प्रांगण गूंज उठा।(Independence Day celebrated with gaiety in StJohn)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

VIndependence Day celebrated with gaiety in StJohn
विज्ञापन

राष्टभक्ति गीतों पर कई छात्रों ने अपनी प्रस्तुति दी।(Mokama Online)

राष्टभक्ति गीतों पर कई छात्रों ने अपनी प्रस्तुति दी। जिसमें छोटे छोटे बच्चे तिरंगा के साथ भारत माता के जयकारे लगाते नजर आए।कई स्थानीय शिक्षकों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम में शिरकत की।(Independence Day celebrated with gaiety in StJohn)

Independence Day celebrated with gaiety in StJohn
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

विद्यालय के निदेशक राजीव कुमार ने कहा कि आज ही के दिन हमारा देश परतंत्रता की बेड़ियों से मुक्त होकर एक नई राष्ट्र शक्ति के रूप में उभरा।(Mokama Online)

विद्यालय के निदेशक राजीव कुमार ने कहा कि आज ही के दिन हमारा देश परतंत्रता की बेड़ियों से मुक्त होकर एक नई राष्ट्र शक्ति के रूप में उभरा। हमारा देश हमेशा दुनिया के विकास के दृष्टिकोण से ही कार्य करता है । सभ्यता के प्रारंभ से ही वसुधैव कुटुंबकम के सिद्धांत पर चलते हुए हमने दुनिया को एक परिवार माना है। (Independence Day celebrated with gaiety in StJohn)

Independence Day celebrated with gaiety in StJohn
विज्ञापन

युवा आइकॉन कुमार शानू ने कहा की हमारे तिरंगे का संदेश भी शौर्य, सच्चाई और समृद्धि के साथ साथ प्रगतिशीलता का है। (Mokama Online)

युवा आइकॉन कुमार शानू ने कहा की हमारे तिरंगे का संदेश भी शौर्य, सच्चाई और समृद्धि के साथ साथ प्रगतिशीलता का है। मानव मूल्यों एवं सांस्कृतिक विरासतों के संवर्धन एवं संरक्षण तथा राष्ट्रीय संसाधनों के विवेकपूर्ण उपयोग एवं राष्ट्रीय के प्रति प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत से ही हम देश को आत्मनिर्भर बना सकते हैं।(Independence Day celebrated with gaiety in StJohn)

Independence Day celebrated with gaiety in StJohn
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

Independence Day celebrated with gaiety in StJohn
विज्ञापन
Independence Day celebrated with gaiety in StJohn
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!