माँ गंगा की महा आरती में जुटे सैकड़ों श्रद्धालु

भाद्र पद पूर्णिमा के पावन अवसर पर श्री गंगाधर महादेव धार्मिक न्यास पीठ द्वारा आयोजित मासिक गंगा महा आरती का आयोजन महादेव स्थान के पवित्र गंगा घाट पर किया गया।इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता उदय कुमार थे।घोसवरी प्रखंड के भाजपा अध्यक्ष श्री आकाश कुमार , महिला मोर्चा भाजपा के प्रदेश सदस्य श्रीमती विभा देवी ,अशोक कुमार,भूतपूर्व मजिस्ट्रेट श्री प्रभात कुमार शर्मा भी माँ गंगा की महा आरती में समम्मिलित हुए।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

उदय कुमार ने अपने संबोधन भाषण में गंगा सफाई पर ध्यानाकर्षण किया।प्रधानमंत्री मोदी के गंगा स्वछता मिशन के बारे में बताया।नमामि गंगे और निर्मल गंगा मिशन की जानकारी लोगों के साथ शेयर की।कार्यक्रम का संचालन न्यास पीठ के कार्यकारी अध्यक्ष श्री बैकुंठ नारायण झा ने की।माँ गंगा की महा आरती के पूर्व भारत के पूर्व राष्टपति श्री प्रणव मुखर्जी के दिवंगत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया।
गंगा आरती में प्रकाश और ध्वनि की व्यवस्था झरखंड भाजपा के स्थानीय नेता श्री दीपेंद्र कुमार सिंह द्वारा की गई, जबकि गंगा आरती की सभी व्यवस्था श्री मंटू शाह पँचमहला द्वारा की गई। 11 पंडित द्वारा पारम्परिक भेष भूसा में इस महा आरती का शुभारंभ किया गया। सेकड़ो की तादात में श्रद्धालु इस महाआरती का हिस्सा बने। सभी सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य निर्देशों का पालन कर रहे थे जिससे कि कोरोना महामारी को मात दी जा सके।

गंगा आरती
गंगा आरती

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।