राम तेरी गंगा मैली, मोकामा के हाथीदह Hathidah में गंगा किनारे मिली शराब की 457 बोतलें।

मोकामा के हाथीदह में गंगा किनारे मिली शराब की 457 बोतलें

बिहार ।पटना ।मोकामा। हाथीदह। आपने राज कपूर की 1 चर्चित फिल्म की गीत को जरूर सुना होगा जिसके बोल थे राम तेरी गंगा मैली हो गई पापियों के पाप धोते-धोते। कल शनिवार को हाथीदह (Hathidah) थाना क्षेत्र में गंगा के किनारे हाथीदह पुलिस के द्वारा 13 कार्टन शराब की जप्त की गई है। जप्त की गई शराब की बोतलें झारखंड निर्मित हैं। पुलिस को सूचना मिली गंगा किनारे कुछ लोग शराब की कालाबाजारी में लगे हुए हैं। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो गंगा किनारे उसे झारखंड निर्मित शराब की 457 बोतलें मिली।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

हथिदह पुलिस ने छापेमारी कर 13 कार्टन शराब जप्त की

हाथीदह (Hathidah) थाना प्रभारी शोएब अख्तर ने बताया की शराब की यह खेप गंगा के उस पार बेगूसराय से नाव पर से लाई गई है। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली थी पुलिस ने वहां छापेमारी की और 13 कार्टन शराब जप्त की। शराब जप्त करने के बाद पुलिस ने शराब माफियाओं पर कार्रवाई करते हुए छापेमारी की जिसमें शराब के अवैध व्यवसाय में लिफ्ट योगेंद्र कुमार उर्फ जॉनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जॉनी हाथी तो हम महावीर चौक निवासी भोला दास का बेटा है। शराब की इस अवैध कारोबार में जॉनी के साथ अन्य लोग भी शामिल थे जो पुलिस को चकमा देने में सफल रहे। पुलिस ने चार अन्य लोगों को इस मामले में नामजद किया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

2016 से ही बिहार में पूर्ण शराबबंदी का कानून है।

ज्ञात हो कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू हुए पांच साल पूरे हो गए हैं। 2016 से ही बिहार में पूर्ण शराबबंदी का कानून है।बिहार में अपराध और घरेलू हिंसा के मामलों को कम करने के मकसद से सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने राजस्व के भारी नुकसान के बावजूद शराबबंदी कानून लागू करने का फैसला लिया था।पंचायत चुनाव को लेकर शराब का अवैध कारोबार कर रहे लोग एक्टिव हो गए हैं।बिहार पुलिस को भी चुनाव को ध्यान में रखकर शराब पीने और बेचने वालों सख्त कार्यवाही के निर्देश हैं।(Hathidah)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा बाजार में उतरे आधुनिक ठग (Fraud), महिलाओं को बनाते हैं शिकार, आज 2 लाख की ठगी।

शादी के 18 साल बाद बीपीएससी सफल होने वाली संगीता कुमारी की प्रेरणास्पद कहानी

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।