हाथीदह Hathidah mokama में मिले शव की हुई पहचान, बेगुसराय का निकला मृतक।

Hathidah mokama हाथीदह में मिले शव की हुई पहचान।

बिहार ।पटना ।मोकामा। हाथीदह। बेगूसराय। कल रविवार की शाम मोकामा क्यूल रेलखंड(Hathidah mokama) पर एक छात्र का शव मिला था। शव की पहचान बेगूसराय विनोद पुर के निवासी रितुराज कुमार की बताई जा रही है। रितु राजकुमार पिछले 26 अगस्त से ही लापता था। वह 26 अगस्त को अपने पैतृक निवास से विद्यालय के लिए निकला था लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा था।

शव की पहचान बेगूसराय विनोद पुर के निवासी रितुराज कुमार के रूप में की गई ।

घर वालों ने जब उसकी खोजबीन शुरू की तो बेगूसराय रेलवे स्टेशन के पास उसकी साइकिल और बैग मिले। रेलवे परिसर के सीसीटीवी फुटेज में वह किसी ट्रेन में भी चढ़ता हुआ दिखाई पड़ा था। उसके बाद परेशान परिजन निरंतर उसकी खोज में लगे हुए थे। थाना पुलिस से लेकर अपने परिजनों सहित अपने अपने स्तर से खोजबीन में लगे हुए थे।(Hathidah mokama)

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

हथिदह थाना प्रभारी ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया था ।

ज्ञात हो की कल रविवार की शाम मोकामा क्यूल रेलखंड पर हाथीदह थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेल पटरी के किनारे पानी में उसका शव बरामद हुआ था।मोकामा और क्यूल रेलखंड के बीच हाथीदह(Mokama Hathidah) रेलवे स्टेशन के पास रेलवे पटरी के किनारे रविवार शाम एक छात्र का शव मिला था ।यह किसी स्कूल का छात्र लग रहा था क्योंकि इसने स्कूल ड्रेस पहन रखा है जूते भी पहन रखे थे । शाम के करीब 5:00 बजे जब घास काटने वाला एक मजदूर वहां से गुजर रहा था तो उसकी नजर स्कूल ड्रेस में पानी में डूबे एक छात्र पर परी। नजदीक से देखा तो पता चला कि उसकी मृत्यु हो चुकी है।उस मजदूर ने वहां खेल रहे कुछ बच्चों को इसके बारे में बताया और पुलिस को सूचना दी गई। लगभग 8:00 बजे रात्रि को बारी-बारी से हाथीदह थाना पुलिस और हकदार रेल पुलिस मोकामा आरपीएफ के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे थे ।

Mokama Hathidah
रविवार की शाम मोकामा क्यूल रेलखंड(Hathidah mokama) पर एक छात्र का शव मिला था

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा बाजार में उतरे आधुनिक ठग (Fraud), महिलाओं को बनाते हैं शिकार, आज 2 लाख की ठगी।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।