बिहार में बनेगी NDA की सरकार -जयराम

भाजपा के राष्ट्रीय पैनलिस्ट सह प्रवक्ता जयराम विप्लव  ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की बिहार में NDA की सरकार बननी तय है, चुनाव महज औपचारिकता भर .खड़गपुर नगर भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 अंतर्गत बिनलपुर  में आयोजित की गई जिसका संचालन भाजयुमो के जिला मंत्री अनिल सिन्हा ने किया जबकि अध्यक्षता नगर भाजपा अध्यक्ष रजनीश झा ने की. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय पैनलिस्ट सह प्रवक्ता जयराम विप्लव थे.

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770

जयराम विप्लव ने कहा कि संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं का सशक्त होना काफी जरूरी है .आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तरक्की की राह पर अग्रसर है. श्री विप्लव ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत को आर्थिक नीतियों में सुधार और बुनियादी ढांचे के विकास के साथ ग्लोबल सप्लाई चेन में मैन्युफैक्चरिंग के एक प्रमुख केंद्र के रूप में प्रस्तुत करने का संकल्प लिया है.
मौके पर मुखिया वीर कुंवर सिंह ,मंगल सिंह आईटी सेल के जिला संयोजक साहिल राज, युवा मोर्चा के जिला मंत्री अनिल सिन्हा, शशांक घोष अजीत साह ,प्रदीप मंडल ,संजय कुमार सुमन ,कुबेर मंडल ,शिव शंकर चौधरी ,अमित कुमार मालाकार, अमित कुमार सिंह, विनीत सिंह,डा०बालदेव सिंह,किसान मोर्चा के ई० धर्मवीर यादव, सुजित प्रजापति,सहित अन्य मौजूद थे.

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।