तेजस में अंडरवियर में घूम रहे जदयू के विधायक के Gopal Mandal ऊपर FIR दर्ज,मंत्री अशोक चौधरी उतरे बचाव में।

जदयू के विधायक के Gopal Mandal ऊपर FIR दर्ज।

बिहार। पटना। नई दिल्ली। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया जिस पर जदयू के विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) बनियान और अंडरवियर में तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में घूमते नजर आ रहे थे। गुरुवार की रात पटना राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस में गोपाल मंडल अपने मित्रों के साथ 13,14 और 15 नंबर के बर्थ पर सफर कर थे। यात्रियों का दावा है और सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जदयू विधायक गोपाल मंडल अंडरवियर और बनियान पहने ही घूम रहे थे। उनके सहयात्री प्रहलाद पासवान जोकि 22 और 23 की सीट पर से इसी ट्रेन में यात्रा कर रहे थे। प्रहलाद पासवान ने गोपाल मंडल जी से कहा कि आपको अपनी मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए क्योंकि इस कोच में बहुत सारी महिलाएं भी यात्रा कर रही है। प्रहलाद पासवान के इतना कहते ही विधायक जी ने अपनी मर्यादा का ख्याल रखने के बजाय वहां उपस्थित यात्रियों से बहस शुरू कर दी।

जदयू के विधायक के Gopal Mandal ऊपर सोने की चेन और अंगूठी छीनने क आरोप ।

प्रहलाद पासवान जब दिल्ली पहुंचे तो उन्होंने दिल्ली पुलिस को एक आवेदन दिया जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि जदयू विधायक गोपाल मंडल(Gopal Mandal) ने मेरे और मेरे परिवार के साथ मारपीट की है मेरे सोने की चेन और अंगूठी छीन ली है। उन्होंने लिखित आवेदन देकर कहा की गोपाल मंडल शराब पीकर नशे में चूर थे और उन्हें पूरे रास्ते परेशान किया गया मुंह में गंदा पानी तक डाल दिया गया था।

जदयू के विधायक के Gopal Mandal ने उपमुख्यमंत्री पर भी लगाया था आरोप ।

ज्ञात हो कि Gopal Mandal पहले भी कई कारनामे के लिए जाने जाते रहे हैं इन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद पर अवैध उगाही करने का अनर्गल आरोप भी लगाया था और फिर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्होंने उपमुख्यमंत्री को आई लव यू कहा था।

बाद में उपमुख्यमंत्री को कहा था आई लव यू ।

गोपाल मंडल के बचाव में उतरे मंत्री अशोक चौधरी ।

मामला पुलिस तक पहुंच गया है और गोपाल मंडल के कारनामों को छुपाने के लिए और बचाव के लिए बिहार सरकार के भवन मंत्री अशोक चौधरी आगे आए हैं। उन्होंने गोपाल मंडल (Gopal Mandal) का बचाव करते हुए कहा कि कभी-कभी आदमी विषम परिस्थितियों में अंडरवियर गंजी में भी निकल जाता है। हालांकि उन्होंने गोपाल मंडल को सलाह देते हुए कहा सार्वजनिक स्थानों पर मर्यादा का ख्याल जरूर रखा जाना चाहिए वह भी जब आप एक जनप्रतिनिधि है तो आपको ऐसी बातों का ध्यान ज्यादा रखना होता है।

गोपाल मंडल का ठोक देंगे वाला भी किस्सा बहुत चला था ।

अशोक चौधरी ने कहा कि अभी तक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) से संपर्क नहीं हो पाया है और किसी लिखित आवेदन के बारे में भी सूचना नहीं। सोशल मीडिया और न्यूज़ जो देखा गया है उसके आधार पर ही हम कुछ कह पा रहे हैं। सब कुछ पार्टी के संज्ञान में है। उन्होंने कहा कि गोपाल मंडल स्वभाव से थोड़े गरम मिजाज के इसलिए वह जल्दी रिजेक्ट कर जाते हैं उस समय क्या परिस्थिति रही होगी यह हम लोग नहीं जानते हैं । कुछ दिनों में सब कुछ साफ-साफ हो जाएगा।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

शेरघाटी कार्यपालक गिरफ्तार।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।