मातम भरा मंगलवार, मोकामा के बरहपुर में गंगा Ganga River में डूबा मासूम

मातम भरा मंगलवार,Ganga River में डूबा मासूम।

मोकामा। मंगलवार का दिन मोकामा के लिए मातम भरा रहा। मोकामा थानाक्षेत्र के बरहपुर गांव में मंगलवार को एक बच्चे की गंगा(Ganga River ) में डूबने से मौत हो गई। बच्चे की पहचान पांच वर्षीय रवीश कुमार के रूप में हुई है।

बच्चों के लिए गंगा खतरनाक बन गई है।

बरहपुर के रवीश को गंगा (Ganga River ) ने लील लिया और देखते ही देखते पूरे गांव में चीत्कार मच गया। बच्चा रोज दिन की भांति गंगा घाट गया था। इन दिनों गंगा का जलस्तर खतरे के निशान के ऊपर है। यही कारण है कि उफनती गंगा में स्नान करना खतरनाक साबित हो रहा है। खासकर उन लोगों के लिए जो घाट की स्थिति और गंगा के जलस्तर से अनभिज्ञ हैं। इसी तरह बच्चों के लिए गंगा खतरनाक बन गई है।

Ganga River

बच्चे का शव बरामद।

रवीश भी गंगा(Ganga River ) के तेज बहाव और गहरे पानी में चला गया। जब तक उसे बचाने की कोशिश की जाती वह पानी में डूब चुका था। हालांकि कुछ समय बाद बच्चे का शव बरामद कर लिया गया। बच्चे के डूबने की खबर जैसे ही परिजनों और गांव के लोगों तक पहुँची गंगा घाट पर भारी भीड़ जमा हो गई। बदहवास परिजन बच्चे की खोजबीन शुरू किए। और, शव बरामद होते ही चारो ओर चीत्कार मच गया। हर किसी की आंख नम हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

घटना की जानकारी मिलने पर मोकामा थाना ने बरहपुर पहुँचकर शव को कब्जे में लिया। कानूनी प्रक्रिया पूरी की गई और मामला दर्ज किया गया।

मंगवार सुबह श्रीराम पब्लिक स्कुल के प्राचार्य के 4 वर्षीय पुत्र की हुई थी मौत ।

इसके पूर्व मंगलवार सुबह भी मोकामा के श्री राम पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य सुधांशु शेखर और उनके चार साल के पुत्र के हादसे का शिकार होने की खबर आई। इसमें पुत्र की मौत हो चुकी है जबकि सुधांशु उपचाररत हैं। मंगलवार को मोकामा क्षेत्र के दो बच्चों की मौत हुई ।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा बाजार में उतरे आधुनिक ठग (Fraud), महिलाओं को बनाते हैं शिकार, आज 2 लाख की ठगी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।