जयंती पर लोक कल्याणकारी संस्थान में याद किए गए गांधी जी।

जयंती पर लोक कल्याणकारी संस्थान में याद किए गए गांधी जी।

बिहार ।पटना। मोकामा ।(Gandhi Jaynati 2021 LKS)मोकामा घाट लोक कल्याणकारी संस्थान के कार्यालय में आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर गांधी जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया गया।लोक कल्याणकारी संस्थान मोकामा घाट के द्वारा संचालित निशुल्क सिलाई केंद्र में राष्ट्रपिता को याद करते हुए पिंटू कुमार जी ने बताया कि हम लोगों को भी महात्मा गांधी जी के बताए गए रास्ते पर चलना होगा तभी हम अपना और देश का कल्याण कर सकते हैं।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

निःशुल्क सिलाई केंद्र मे राष्टपिता महात्मा गांधी जी के तेलचित्र पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि दी गई ।

(Gandhi Jaynati 2021 LKS)लोक कल्याणकारी ,मोकामा घाट द्वारा सन्चालित निःशुल्क सिलाई केंद्र मे राष्टपिता महात्मा गांधी जी के तेलचित्र पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि दी गई ।इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष पिंटू कुमार ,मो. तनवीर, ललन पासवान,विनीता देवी,किरण देवी एवम दर्जनों सिलाई सीख रही महिलाए ने गांधी जी के तेलचित्र पर पुष्पांजलि किया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

राष्ट्र पिता कि जयंती उपरान्त राष्ट्रीय मिठाई जलेबी का वितरण किया गया ।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 152वीं जयंती के अवसर पर लोक कल्याणकारी संसथान में मो. तनवीर ने अपने संबोधन में बताया की गाँधी जी ने देश की आजादी में कई साल जेल की सलाखों के पीछे बिताया,देश की आजादी के बाद देश की एकता और अखंडता के लिए अपनी जान दे दी । गांधी जयंती के शुभ अवसर पर उनके सपनों के भारत का संकल्प दोहराया एवम सत्य, अहिंसा के उनके आदर्श को आत्मसात् करने का प्रण लिया ।राष्ट्र पिता कि जयंती उपरान्त राष्ट्रीय मिठाई जलेबी का वितरण किया गया ।(Gandhi Jaynati 2021 LKS)

Gandhi Jaynati 2021 LKS
Gandhi Jaynati 2021 LKS

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Gandhi Jaynati 2021 LKS
Mokama ,मोकामा
RPF  farewell programme 2021

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।