अजब गजब एक्सप्रेस फतुहा से खुलते ही बढ़ जाता है भाड़ा।

अजब गजब एक्सप्रेस फतुहा से खुलते ही बढ़ जाता है भाड़ा।(Freight increases when train departs from Fatuha)

बिहार।पटना।बिहार की राजधानी क्षेत्र पटना से होकर एक गजब ट्रेन गुजरती है। फतुहा से खुलते ही बढ़ जाता है यात्री भाड़ा। इस अजब गजब ट्रेन से यात्रा करने में यात्री भी हैं असमंजस में।लोगों में उत्सुकता है की आखिर चलते चलते कैसे बढ जाता है यात्री भाड़ा।(Freight increases when train departs from Fatuha)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Freight increases when train departs from Fatuha
विज्ञापन

रेलवे के दानापुर डिवीज़न में आज भी कोरोना महामारी के नाम पर अधिक भाड़ा लिया जा रहा है।(Mokama Online)

रेलवे के दानापुर डिवीज़न में आज भी कोरोना महामारी के नाम पर अधिक भाड़ा लिया जा रहा है।इस ट्रेन की गजब स्टोरी है कि आधे रास्ते यह नियमित बनकर चलती है जबकि आधे रास्ते यह स्पेशल ट्रेन बन जाती है।यह ट्रेन बक्सर से फतुहा तक नियमित ट्रेन की तरह चलती है और सामान्य किराया है जबकि फतुहा से नटेसर तक यह स्पेशल गाड़ी बनकर जाती है इसलिए स्पेशल किराया लिया जाता है।(Freight increases when train departs from Fatuha)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

15 किलोमीटर की यात्रा कम होने के वावजूद 10 रुपये की बढोतरी हो जाती है।(Mokama Online)

यात्री भी इस रेलवे के इस अजब गजब नियम से अचंभित हैं।एक यात्री मिथलेश कुमार बताते हैं कि फुलवारीशरीफ से हिलसा जाने के लिए रेलवे काउंटर से 30 रुपये का टिकट दिया गया जबकि बिहटा से मात्र 20 रुपये का टिकट लगता है। 15 किलोमीटर की यात्रा कम होने के वावजूद 10 रुपये की बढोतरी हो जाती है।(Freight increases when train departs from Fatuha)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Freight increases when train departs from Fatuha
विज्ञापन

03632 गाड़ी फतुहा से नटेसर तक स्पेशल बनकर चलती है तो इसमें यात्रा करने वालों को स्पेशल किराया देना पड़ता है।(Mokama Online)

रेल अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन संख्या 03632 बक्सर से फतुहा तक नियमित रूप से चलती है इसमें यात्रियों से सामान्य किराया लिया जाता है।यही 03632 गाड़ी फतुहा से नटेसर तक स्पेशल बनकर चलती है तो इसमें यात्रा करने वालों को स्पेशल किराया देना पड़ता है।

उमरूब डेंटल क्लिनिक
विज्ञापन
माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Freight increases when train departs from Fatuha
विज्ञापन
Freight increases when train departs from Fatuha
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!