मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश के बाद हाजीपुर के पूर्व कार्यपालक पदाधिकारी Former executive officer Hajipur अनुभूति श्रीवास्तव के घर पर विजिलेंस का छापा, करोड़ों मिले।

हाजीपुर के पूर्व कार्यपालक पदाधिकारी के घर पर विजिलेंस का छापा।

बिहार। पटना। हाजीपुर। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भ्रष्टाचार को लेकर बहुत गंभीर हो चुके हैं ।लगातार 2 दिन के अंदर दो कार्यपालक अधिकारियों के घर पर छापा और गिरफ्तारी हो चुकी है। कल शेरघाटी कार्यपालक पदाधिकारी कुमारी हिमानी को उनके पति और शेरघाटी के प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार प्रश्न के सरकारी आवास से गिरफ्तार किया गया था उन पर 56 लाख रुपए के वित्तीय अनियमितता का आरोप है। आज हाजीपुर के पूर्व कार्यपालक पदाधिकारी(Former executive officer Hajipur) श्री अनुभूति श्रीवास्तव के घर पर विशेष निगरानी दस्ते की टीम छापेमारी करने पहुंची है जहां उसे करोड़ों की संपत्ति का ब्यौरा मिला है।

करोड़ो के कागजात मिले हैं,सभ्जी जब्त ।

अनुभूति श्रीवास्तव के घर पर दस लाख रुपए से ज्यादा अहम दस्तावेज के सबूत मिले हैं इनके पटना अवस्थित घर पर छापा मारा गया है। अनुभूति श्रीवास्तव के पत्नी और बच्चों के नाम पर कई तरह के इंश्योरेंस म्युचुअल फंड के दस्तावेज हैं जिसका प्रीमियम लगभग 15 से 25 लाख रुपए है।
श्रीवास्तव के बैंक अकाउंट में ₹70 लाख से ज्यादा होने का दस्तावेज भी मिला है। Former executive officer Hajipur

मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने दिए थे जाँच के आदेश ।

ज्ञात हो कि अगस्त महीने में ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अनुभूति श्रीवास्तव के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे पिछले 18 अगस्त को ही अनुभूति श्रीवास्तव को उनके कार्य से निलंबित कर दिया गया था और उसके बाद जांच शुरू हो गई थी।

भ्रष्टाचार पर बिल्कुल कड़ा रुख अपना रहे हैं नितीश कुमार ।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले 1 महीने से भ्रष्टाचार पर बिल्कुल कड़ा रुख अपना रहे हैं। आने वाले दिनों में भी अभी कई अधिकारियों के गिरफ्तारी और निलंबन देखने को मिल सकता है। मुख्यमंत्री पिछले कुछ महीनों से जनता दरबार लगा रहे हैं जहां लगातार अधिकारियों के खिलाफ शिकायत आ रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इन शिकायतों पर अमल कर रहे हैं और उन अधिकारियों के खिलाफ जांच का आदेश दे दिया है। Former executive officer Hajipur

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा बाजार में उतरे आधुनिक ठग (Fraud), महिलाओं को बनाते हैं शिकार, आज 2 लाख की ठगी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।