मोकामा में उमड़ा आस्था का सैलाब,

मोकामा में उमड़ा आस्था का सैलाब।

बिहार। पटना ।मोकामा।(Flood of faith in Mokama) जहां तक नजर जाए वहां तक आस्थावानों का विहंगम नजारा दिख रहा है। सैंकड़ों नहीं हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ से मोकामा में अद्भुत दृश्य दिख रहा है। चाहे बाजार हो या गौशाला रोड या फिर थाना चौक हर सड़क श्रद्धालुओं से पटा पड़ा है और एक साथ हजारों कदम गंगा पूजन के लिए बढ़ रहे हैं।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

गंगा पूजन को जुटे हजारों श्रद्धालु।

यह अलौकिक नजारा दिखा बुधवार को मोकामा में। गंगा स्नान और पूजन के लिए जुटी भारी भीड़ कई किलोमीटर पैदल चलकर आई थी। भादो की भीषण गर्मी को मात देते हुए भक्ति भाव से झूमते श्रद्धालुओं का हुजूम मोकामा को भी भक्ति रस में डुबो दिया।(Flood of faith in Mokama)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

यह अलौकिक नजारा दिखा बुधवार को मोकामा में।

घोसवरी प्रखंड से मोकामा के तपस्वी स्थान गंगा घाट पहुंचे श्रद्धालु गोसाईंगांव के थे। गोसाईंगांव स्थित काली मंदिर में हर साल पूजा होती है। गांववाले काफी श्रद्धा और भक्ति भाव से वहां पूजा करते हैं। इसी पूजा अर्चना के लिए बुधवार को गोसाईंगांव से हजारों स्त्री पुरूष और बच्चों का जनसैलाब मोकामा में गंगा पुजन के लिए पहुँचा था। रैली के शक्ल में पहुंचे लोगों ने हर प्रकार की सुरक्षा और सुविधा का भी ध्यान रखा था। भक्तों के लिए रास्ते में पानी आदि की व्यवस्था सहित गंगा स्नान के दौरान सुरक्षा घेरा बनाकर रखा गया।(Flood of faith in Mokama)

जहां जहां से यह रैली गुजरी लोग पलक पाँवरे बिछाकर देखते रहे।

हजारों लोगों की इस भीड़ को देखने के लिए मोकामा के लोग भी उत्सुक दिखे। जहां जहां से यह रैली गुजरी लोग पलक पाँवरे बिछाकर देखते रहे।

Flood of faith in Mokama
Flood of faith in Mokama,मोकामा में उमड़ा आस्था का सैलाब

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।