मोकामा विधायक अनंत सिंह समर्थकों पर दर्ज हुआ मामला

मोकामा विधायक अनंत सिंह समर्थकों पर दर्ज हुआ मामला

मोकामा। कोरोना काल मे बिना प्रशासनिक अनुमति के कायकर्ता बैठक करने और सोशल डिस्टेंस के नियमों का उल्लंघन करने को लेकर मोकामा विधायक अनंत सिंह के समर्थकों के खिलाफ मोकामा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

मोकामा के सीईओ रामप्रवेश राम की शिकायत पर अनंत सिंह के समर्थक और मोकामा निवासी राजीव कुमार उर्फ मटोल सिंह सहित दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मटोल सिंह के मोलदियार टोला, वार्ड नं 1 स्थित मकान में 9 सितम्बर को अनंत सिंह समर्थकों ने कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया था।

आरोप है कि इस सम्मेलन में बड़ी संख्या में विधायक समर्थकों की भीड़ जुटी थी। शिकायत में कहा गया है कि सम्मेलन के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई थी। ना ही इसके बारे में प्रशासन को सूचित गया। आरोप है कि कार्यकर्त बैठक में सोशल डिस्टेंस के नियमों का उल्लंघन किया गया।

इस बैठक का आयोजन आगामी विधानसभा चुनाव के सिलसिले में किया गया था। अनंत सिंह समर्थकों ने एक सुर में विधायक के प्रति एकजुटता प्रदर्शित की। आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से उतरने का निर्णय लिया गया। हालांकि अब मामला दर्ज होने के बाद विधायक समर्थक इसे प्रतिद्वंद्वियों का दुराग्रह बता रहे हैं।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।