पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के facebook पेज पर लगी गंदी तस्वीर ,अकाउंट हैक।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष का facebook अकाउंट हैक ।

बिहार। पटना। राजद के दिग्गज नेता और बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष का facebook अकाउंट हैक कर लिया गया है। फेसबुक अकाउंट हैक करने के बाद अपराधियों ने उन के वॉल पर गंदी तस्वीर अपलोड कर दी। देर रात हुए इस फेसबुक अकाउंट की हैकिंग का पता चलते ही आरजेडी सहित अन्य दलों के नेताओं के भी होश उड़ गए।

सायबर सेल में शिकायत दर्ज ।

विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी के facebook अकाउंट हैक होने के बाद उन्होंने साइबर सेल में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। Cyber cell अधिकारियों द्वारा जल्द से जल्द और सख्त एक्शन लिए जाने की बात कही गई है। पूर्व विधायक उदय नारायण चौधरी के फेसबुक पेज पर अश्लील तस्वीर अपलोड होने के बाद उसे खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है।

पहले भी कई नेताओं का fecebook अकाउंट हुआ है हैक ।

ज्ञात हो उदय नारायण चौधरी राष्ट्रीय जनता दल के एक वरिष्ठ नेता है और यह कई बार गया के इमामगंज से विधायक भी रह चुके हैं। उदय नारायण चौधरी बिहार विधानसभा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। राष्ट्रीय जनता दल के कई नेता उनके facebook अकाउंट एक होने पर नाराज हैं और सरकार से चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द कार्रवाई कर हैकरों के खिलाफ एक्शन ले।

अपलोड की जाती है अश्लील तस्वीर,मांगे जाते हैं पैसे ।

ज्ञात हो कि पहले भी बिहार के कई बड़े नेताओं के facebook अकाउंट हैक किए जा चुके हैं और उनके फेसबुक अकाउंट से भी अश्लील तस्वीरें अपलोड कर दी जाती रही है। बिहार के पूर्व मंत्री का फेसबुक अकाउंट भी हैक कर लिया गया था और और उनके अकाउंट से साइबर अपराधियों ने आपत्तिजनक तस्वीर अपलोड कर दी थी । प्रेम कुमार ने साइबर सेल को इसकी सूचना दी थी तब जाकर इस मामले का उद्भेदन हुआ था।

facebook अकाउंट हैक करने की होड़ शुरू हो चुकी है,हर साल नेताओं के facebook हैक हो रहे हैं ।

बिहार में सोशल मीडिया अकाउंट को हैक कर नेताओं को बदनाम करने का एक प्रचलन शुरू हो गया है।ये हैकर किसी भी राजनेताओं का सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर बनाए रखते हैं और जैसे ही मौका मिलता है उसे हैक कर लेते हैं। अकाउंट हैक करने के बाद उससे दूसरे अन्य लोगों से पैसे मांगने की भी बात सामने आती रही है। जबकि ज्यादातर केस में अश्लील तस्वीरें अपलोड करने की बात सामने आती है।

पूर्व मंत्री जयकुमार का भी फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया था ।

साल 2021 में पूर्व मंत्री जयकुमार का भी facebook अकाउंट हैक कर लिया गया था और कई लोगों से पैसे मांगे गए थे। जब लोगों को शक हुआ और उन्होंने जय कुमार से संपर्क किया तब जाकर इस मामले की बात सामने आई थी कि उनका अकाउंट हैक हो चुका है।मामला साइबर सेल तक पहुंचा तब जाकर इसे सॉल्व किया गया था।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा बाजार में उतरे आधुनिक ठग (Fraud), महिलाओं को बनाते हैं शिकार, आज 2 लाख की ठगी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।