E-Rickshaw fare double,ई-रिक्शा का किराया हुआ दुगना।

E-Rickshaw fare double,ई-रिक्शा का किराया हुआ दुगना।

बिहार। पटना ।बाढ़ ।मोकामा। E-Rickshaw fare double बाढ़ में ई-रिक्शा संचालकों द्वारा हड़ताल किए जाने के बाद नगर परिषद की बैठक में आयोजित की गई, जिसमें कई रूटों का भाड़ा बढ़ा दिया गया। हालांकि इसका स्थानीय लोगों द्वारा विरोध किया गया। लोगों का कहना है कि मनमाने तरीके से बाहर आ में बढ़ोतरी की गई। स्टेशन से कचहरी का भाड़ा दोगुना कर दिया गया है जिसका बोझ आम लोगों पर पड़ेगा।

स्टेशन से कचहरी का किराया ₹10 कर दिया गया,पहले ₹5 था।

नगर परिषद के मुख्य पार्षद राजीव कुमार चंद्रा ने बताया कि अनुमंडल पदाधिकारी सुमित कुमार के नेतृत्व में नगर परिषद के अधिकारी व अन्य स्थानीय लोगों और ई-रिक्शा संचालकों के बीच बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में ई-रिक्शा के किराए की बढ़ोतरी की गई। स्टेशन से कचहरी का किराया ₹10 कर दिया गया है जबकि यह पहले ₹5 था। वहीं स्कूली बच्चों का भाड़ा ₹5 ही रखा गया है।(E-Rickshaw fare double)

बिहार में पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए ई-रिक्शा को बढ़ावा दिया जा रहा है। सरकार की इस पहल का असर यह हुआ कि इस समय पटना सहित अन्य शहरों में भी ई-रिक्‍शे चल रहे हैं, लेकिन मोकामा में प्रशासन ने अभी तक ई-रिक्शा के परिचालन के लिए ना रूट तय किया और ना किराया। नतीजा है कि एक ओर ई-रिक्शा चालक जिस तरफ मनमर्जी से जा रहे हैं तो दूसरी ओर किराया भी मनमाना वसूल रहे हैं।मोकामा की जनता के साथ साथ ई-रिक्शा चालक भी प्रशासन के इस रवैये से दुखी हैं।प्रशासन की उदासीनता का खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा बाजार में उतरे आधुनिक ठग (Fraud), महिलाओं को बनाते हैं शिकार, आज 2 लाख की ठगी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।