दुर्गा पूजा समितियों को मोकामा पुलिस की हिदायत, न डीजे बजाएं- न करें हंगामा

दुर्गा पूजा समितियों को मोकामा पुलिस की हिदायत, न डीजे बजाएं- न करें हंगामा।

मोकामा। (Durga Puja 2021 Mokama )दुर्गा पूजा महोत्सव शांतिपूर्ण तरीके से सुनिश्चित कराने के लिए रविवार को मोकामा थाना में विभिन्न पूजा समितियों संग पुलिस प्रशासन ने बैठक की। मोकामा थाना प्रभारी राजनंदन, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार और अंचलाधिकारी ज्ञानानंद ने मोकामा थाना क्षेत्र की सभी पूजा समितियों को आयोजन संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

लाउडस्पीकर और साउंड सिस्टम तय मानकों के अनुरूप बजाना होगा।

इंस्पेक्टर राजनंदन ने बताया कि दस दिवसीय दशहरा के दौरान पंडाल लगाने के लिए पूजा समितियों को अनुमति लेनी होगी। लाउडस्पीकर और साउंड सिस्टम तय मानकों के अनुरूप बजाना होगा। साथ ही कोरोना गाइडलाइंस का अनिवार्य रूप से पालन करना है।(Durga Puja 2021 Mokama )

विसर्जन के दौरान शांति और कानून व्यवस्था भंग करने वालों पर सख्ती बरती जाएगी।

विसर्जन जुलूस के दौरान किसी को डीजे बजाने की अनुमति नहीं होगी। अगर कोई ऐसा करते पकड़े जाते हैं तो पूजा समिति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसी तरह उपद्रव करने वाले आतताइयों पर पुलिस की विशेष नजर होगी। पूजा या विसर्जन के दौरान शांति और कानून व्यवस्था भंग करने वालों पर सख्ती बरती जाएगी।(Durga Puja 2021 Mokama )

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

सरकार के दिशा निर्देश के अनुरूप विसर्जन तय दिवस को करने का निर्देश दिया गया।

बैठक को बड़ी दुर्गा स्थान मोकामा के अध्यक्ष अजय कुमार, छोटी दुर्गा स्थान स्टेशन रोड के अध्यक्ष छितेंद्र सिंह, अधिवक्ता प्रेम प्रकाश, रवि प्रकाश आदि ने संबोधित किया। मोकामा थाना क्षेत्र के शहरी इलाकों के अलावा, शिवनार, बरहपुर, मोर, सुल्तानपुर, कन्हाईपुर, मेकरा आदि गांवों की पूजा समितियों के प्रतिनिधि शामिल हुए। मोर में नवमी को बलिदान के दिन लगने वाले मेले के दौरान विशेष एहतियात बरतने का सुझाव दिया गया। जिन जगहों पर दशमी के बाद विसर्जन होता है उन्हें सरकार के दिशा निर्देश के अनुरूप विसर्जन तय दिवस को करने का निर्देश दिया गया।(Durga Puja 2021 Mokama )

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Durga Puja 2021 Mokama
Mokama ,मोकामा
Durga Puja 2021 Mokama

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।