डॉ सुधांशु शेखर होंगे महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ वाराणसी में मुख्य वक्ता।

मोकामा के लाल को मिला सम्मान, डॉ सुधांशु शेखर होंगे महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ वाराणसी में मुख्य वक्ता।(dr sudhanshu shekhar will be chief speaker in varanasi)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा वार्ड नं 15 निवासी डॉ सुधांशु शेखर को देश के प्रतिष्ठित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ वाराणसी के दो दिवसीय राष्टीय संगोष्ठी और फ़िल्म महोत्सव में मुख्य वक्ता बनाया गया है।महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ वाराणसी के सभागार में यह संगोष्ठी 9 और 10 जनवरी 2023 को आयोजित की जा रही है।(dr sudhanshu shekhar will be chief speaker in varanasi)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

dr sudhanshu shekhar will be chief speaker in varanasi
विज्ञापन

शिक्षा जगत से जुड़े होने के वावजूद सुधांशु शेखर खेती किसानी से भी जुड़े हुए हैं।(Mokama Online)

सकरवार टोला निवासी डॉ सुधांशु शेखर एसोसिएट प्रोफेसर हिंदी विभाग, एस एस कॉलेज मेहुस, शेखपुरा (मुंगेर विश्वविद्यालय) में कार्यरत हैं। शिक्षा जगत से जुड़े होने के वावजूद सुधांशु शेखर खेती किसानी से भी जुड़े हुए हैं। उन्हें जब इस आयोजन की सूचना दी गई तो वह टाल में अपने मसूर की फसलों में कीटनाशक का छिड़काव कर रहे थे ।(dr sudhanshu shekhar will be chief speaker in varanasi)

dr sudhanshu shekhar will be chief speaker in varanasi
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

इन्होंने देश के महान नेता और पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के कवि जीवन पर शोध किया जो आगे चलकर एक पुस्तक के रूप में प्रकाशित हुई। (Mokama Online)

डॉ सुधांशु शेखर का जीवन हिंदी के सुविख्यात विद्वान स्व. डॉ वैद्यनाथ शर्मा उर्फ बच्चा बाबू, महान कृषि वैज्ञानिक और हिंदी के विद्वान स्व. डॉ त्रिशूलधारी सिंह, रामरतन सिंह महाविद्यालय में शिक्षाविद स्व. अरुण कुमार सिंह के बीच गुजरा । इनसब के संसर्ग में रहते हुए सुधांशु हिंदी के एक ऐसे वक्ता बनकर उभरे की आज पूरा बिहार उनकी वाक्य शैली का लोहा मानता है।इन्होंने देश के महान नेता और पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के कवि जीवन पर शोध किया जो आगे चलकर एक पुस्तक के रूप में प्रकाशित हुई। कुछ ही दिनों में यह पुस्तक देश के नामी गिरामी राजनेताओं और कवियों के पुस्तकालय का हिस्सा बन गई।(dr sudhanshu shekhar will be chief speaker in varanasi)

वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में उन्हें मुख्य वक्ता बनाये जाने पर मोकामा में उत्सव का माहौल है।(Mokama Online)

वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में उन्हें मुख्य वक्ता बनाये जाने पर मोकामा में उत्सव का माहौल है। मोकामा नगर परिषद के नवनिर्वाचित सभापति नीलेश कुमार ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि डॉ सुधांशु शेखर सहित समस्त मोकामा वासियों के लिए यह गौरव की बात है।(dr sudhanshu shekhar will be chief speaker in varanasi)

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!