मोकामा के सेवार्थ एक निवेदन

मोकामा के सेवार्थ एक निवेदन

गांधीवादी विचारक कीर्तिशेष आदरणीय दादाजी चंद्रशेखर बाबू जिन्होंने अपना सम्पूर्ण जीवन स्वतंत्रता संग्राम, राष्ट्रसेवा एवं ग्रामहित में समर्पित किया, उनकी प्रेरणा से विधानसभा चुनाव 2020 में मोकामा की जन अपेक्षाओं को साकार करने के लिए मैं डॉ रंजीत कुमार आप सभी के आशीर्वाद एवं समर्थन का प्रार्थी हूँ।

चंद्रशेखर बाबू ने मोकामा के लिए जो सपना देखा था, लेकिन उनके विधानसभा में निर्वाचित नहीं होने से जो अधूरा रहा उसे आगे बढ़ाने के लिए मुझे मोकामा का आशीष चाहिए।

माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से अनुरोध करता हूं कि लोकतंत्र के महापर्व में मुझे जनसेवा का अवसर प्रदान करने के लिए चुनाव अवधि तक ‘लीव विदआउट पे’ प्रदान किया जाए।

एक चिकित्सक होने के नाते मुझे यह भलीभांति ज्ञात है कि मोकामा में चिकित्सा सेवाओं को उन्नत करना कितना जरूरी है। मेरे चुनाव लड़ने के विचार के पीछे भी मूल रूप से मोकामा क्षेत्र की चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ करना मकसद है। इसके लिए निर्वाचित प्रतिनिधि के संवैधानिक अधिकारों का होना जरूरी है।

मैं स्वयं एक किसान हूँ। खेती की चुनौतियों से जूझता भी हूँ। मोकामा टाल और कृषकों की समस्याओं के बेहतर निदान को एक किसान ही समझ सकता है। इसलिए मोकामा क्षेत्र के किसानों की आवाज को विधानसभा के पटल पर पहुंचाने के लिए मुझे आपकी आवाज बनने का अवसर दें।

अगर माननीय मुख्यमंत्री जी मेरा अनुरोध स्वीकारते हैं और मोकामा क्षेत्र का आशीर्वाद एवं समर्थन मुझे मिलता है तो मोकामा विधानसभा क्षेत्र की विविध अपेक्षाओं को साकार करने के लिए दलीय या निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैं इस बार के चुनाव में आपके सेवार्थ आने को तैयार हूं।

आपका
डॉ रंजीत कुमार

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।