Double Murder रंगदारी के विरोध में दो लोगों को गोलियों से भूना।

रंगदारी के विरोध में दो लोगों को गोलियों से भूना।

बिहार। पटना ।बिहटा। शनिवार की रात अपराधियों ने बुलंद हौसले के साथ अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें से दो युवक की मौके पर मौत हो गई और एक युवक अभी भी जीवन और मौत की जंग लड़ रहा। घटना पटना के बीहटा की है जहां शनिवार की देर रात कुछ युवक अपने नए मकान की देखरेख में लगे हुए थे कि कुछ अपराधी रात के लगभग 11:30 बजे आए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। अंधाधुंध फायरिंग में राहुल कुमार और प्रदीप कुमार की स्पॉट डेथ हो गई जबकि एक युवक अजीत कुमार गंभीर रूप से जख्मी है जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।(Double Murder)

पटना बिहटा मुख्य मार्ग पर लगा जाम ।

इस जघन्य हत्या के बाद पूरे गांव में भय का माहौल है।इस घटना से आक्रोशित लोगों ने रविवार की तड़के सुबह से ही पटना बिहटा मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया है। टायर जलाकर सड़क पर आग लगाया गया है। बड़ी संख्या में पुलिस बल को मुस्तैद किया गया है ताकि गुस्साए लोगों के द्वारा कोई घटना ना हो। बिहटा के रामबाग के नजदीक स्वामी मठ किशनपुरा गांव में जघन्य हत्या को अंजाम दिया गया था। मामला रंगदारी का बताया जा रहा है।(Double Murder)

राहुल और प्रदीप की तो मौके पर ही मौत हो गई।

ज्ञात जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात 11:00 बजे के आसपास कुछ अपराधियों ने मृतक राहुल कुमार के नए घर के पास आकर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी जिसमें राहुल कुमार प्रदीप कुमार और अजीत कुमार को गोलियां लगी। राहुल और प्रदीप की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि अजीत कुमार को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह अभी भी खतरे में है।

बड़े अधिकारी घटनास्थल किशनपुर गांव पहुंच चुके हैं।

दानापुर डीएसपी, बिहटा के थाना प्रभारी सहित कई बड़े अधिकारी घटनास्थल किशनपुर गांव पहुंच चुके हैं। मुख्य आरोपी की तलाश जारी है अलग-अलग ठिकानों पर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।इस आपराधिक घटना के बाद बिहटा थाना प्रभारी अध्यक्ष ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

शेरघाटी कार्यपालक गिरफ्तार।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।