मोकामा विधानसभा में चुनाव लड़ने के लिए धानुक समाज हो रहा एकजुट

मोकामा विधानसभा में चुनाव लड़ने के लिए धानुक समाज हो रहा एकजुट

मोकामा। अखिल भारतीय धानुक उत्थान महासंघ इस बार विधानसभा चुनाव में मोकामा विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी उतार सकता है। महासंघ ने इसके लिए जन सम्पर्क अभियान भी शुरू कर दिया है।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

महासंघ के प्रदेश महासचिव बलराम सिंह मंडल के नेतृत्व में समाज के लोग धानुक जाति के लोगों से संपर्क कर उनसे चुनाव में एकजुट होकर रहने और धानुकों के हित में काम करने वालों को समर्थन करने की अपील कर रहे हैं।

मंडल ने इसी क्रम में घोसवरी प्रखण्ड का दौरा किया। उन्होंने कहा कि धानुक समाज को अगर राजनीतिक दलों ने आगामी विधानसभा चुनाव में उचित हिस्सेदारी नहीं दी तो समाज के लोग अपने स्तर पर धानुक समाज के लोगों को उम्मीदवार बनाएंगे।

बलराम ने ढंकडोभ में कहा कि धानुकों की आबादी के अनुरूप राजनीतिक दल हमारे समाज को टिकट नहीं देते हैं। इसलिए धानुकों ने इस बार तय किया है कि जो भी राजनीतिक दल हमें उचित प्रतिनिधित्व देगा उसी दल को हम वोट देंगे। इसमें मोकामा विधानसभा क्षेत्र भी शामिल रहेगा और यहां अगर राजनीतिक दलों ने हमें नजरअंदाज किया तो चुनाव में धानुक समाज अपनी एकता का प्रदर्शन करेगा।

महासंघ के लोगों ने मोकामा विधानसभा क्षेत्र के मोकामा, घोसवरी और पंडारक प्रखंडो का दौरा किया। मिल्की, केवटी, ढनकडोभ, डगरपर, सम्यागढ़, मालपुर, मिर्जाखोनी सहित दर्जजो गांवों का दौरा कर समाज के लोगों को एकजुट होने का आह्वान किया।

इस दौरान जिला पार्षद घोसवरी हुलास महतो, पंचायत सदस्य अश्विन कुमार, मुखिया जनार्दन महतो, उप मुखिया सुधीर महतो, पंचायत सदस्य रीता देवी, संजय महतो, जागो महतो सहित सैकड़ो लोग शामिल रहे।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।