भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया अंत्योदय दिवस।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया अंत्योदय दिवस।

बिहार। पटना ।मोकामा। (deen dayal upadhyay jayanti)मोकामा के घोसवारी प्रखंड में कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के 105 वी जयंती पर 105 पौधे लगाकर दी श्रद्धांजलि। भाजपा घोसवारी प्रखंड अध्यक्ष आकाश कुमार के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अंत्योदय दिवस मनाया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने 105 पौधे लगाए जिसमें सजावटी और फलदार दोनों तरह के पौधे थे।

deen dayal upadhyay jayanti
deen dayal upadhyay jayanti

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया अंत्योदय दिवस।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जन्मदिन के अवसर पर घोसवारी के 8 शक्ति केंद्रों पर अंत्योदय दिवस मनाया गया। घोसवारी प्रखंड के भाजपा उपाध्यक्ष गुलशन सिंह ने बताया कि अंत्योदय दिवस के अवसर पर कार्यकर्ताओं और स्थानीय ग्रामीणों के मोबाइल फोन में नमो ऐप डाउनलोड किया गया। 150 से ज्यादा कार्यकर्ताओं के मोबाइल में नमो ऐप डाला गया है।(deen dayal upadhyay jayanti)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

100 कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर उनके दीर्घायु होने की कामना की है। ।

घोसवारी के प्रभारी बैकुंठ नारायण झा ने इस अवसर पर बताया कि लगभग 100 कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे गए पत्र में कार्यकर्ताओं ने उनके दीर्घायु होने की कामना की है। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा आवास योजना, शौचालय योजना, उज्जवला योजना जैसे कई अन्य योजनाओं द्वारा गरीबों के उत्थान के लिए निरंतर प्रयास करने के लिए भी प्रधानमंत्री मोदी जी को धन्यवाद दिया गया है।(deen dayal upadhyay jayanti)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

150 से ज्यादा कार्यकर्ताओं के मोबाइल में नमो ऐप डाला गया है।

घोसवारी के पैजुना में हुए मुख्य कार्यक्रम में घोसवरी भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष आकाश कुमार, प्रखंड उपाध्यक्ष गुलशन सिंह राजपूत ,प्रभारी बैकुंठ नारायण झा ,भाजपा प्रवक्ता उदय कुमार सिंह, सुजीत सिंह राजपूत, अनुरोध कुमार, रामप्रवेश जी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा
Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।