अनंत सिंह के खास कार्तिक कुमार पर फैसला आज।

अनंत सिंह के खास कार्तिक कुमार पर फैसला आज।(Decision on Anant Singh khas Kartik Kumar today)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा के पूर्व विधायक माननीय अनंत सिंह के करीबी माने जाने वाले कार्तिक कुमार पर आज फैसला होने वाला है।कार्तिक कुमार को मिलेगी जमानत या उनके खिलाफ नन बेलवल वारंट जारी होगा, यह तो आज की सुनवाई के बाद स्पष्ट हो जाएगा। कार्त्तिक कुमार के केस में दो बार दानापुर कोर्ट में तारीख पड़ी।परंतु दोनों बार जज के छुट्‌टी पर रहने की वजह से दोनों ही बार सुनवाई सम्भव नहीं हुई। जिसके बाद 12 अक्टूबर को नई तारीख मिली थी।(Decision on Anant Singh khas Kartik Kumar today)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Decision on Anant Singh khas Kartik Kumar today
विज्ञापन

मोकामा के शिवनार गाँव के रहने वाले कार्तिक कुमार महागठबंधन की सरकार में कानून मंत्री बनाये गए।(Mokama Online)

मोकामा के शिवनार गाँव के रहने वाले कार्तिक कुमार महागठबंधन की सरकार में कानून मंत्री बनाये गए।उनके कानून मंत्री बनते ही विपक्ष द्वारा एक मामला उछाला जाने लगा जिसमें कार्तिक कुमार नामजद थे। मामला बिल्डर राजू सिंह के अपहरण से जुड़ा है। बिहटा थाने में दर्ज इस केस में नामजद तो मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह समेत कई लोग थे। पर कार्तिक सिंह का नाम बाद में जांच के दौरान सामने आया था।इस विवाद के तूल पकड़ने के बाद कार्तिक कुमार ने मंत्री पद से इस्तिफा दे दिया था।(Decision on Anant Singh khas Kartik Kumar today)

Decision on Anant Singh khas Kartik Kumar today
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

नीलम देवी मोकामा विधानसभा के उप चुनाव में महागठबंधन की उम्मीदवार हैं।(Mokama Online)

कार्तिक के मामले में पुलिस की भी हो रही है किडकीड़ी। पहले बिहार पुलिस कहते रही कि कार्तिक सिंह फरार हैं। सुरक्षा के लिए मिला बॉडीगार्ड घर पर है, पर जब पुलिस टीम उनके पटना और मोकामा वाले घर पर छापेमारी की तो वो फरार मिले। लेकिन, दशहरे के दिन का एक वीडियो सामने आया। जिसमें कार्तिकेय सिंह मोकामा में जेल में बंद पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के साथ उनके काफिले में दिखे।नीलम देवी मोकामा विधानसभा के उप चुनाव में महागठबंधन की उम्मीदवार हैं।(Decision on Anant Singh khas Kartik Kumar today)

Decision on Anant Singh khas Kartik Kumar today
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!