अश्लील गानों पर ठुमके लगा रही थी बार बालाओं पर पैसे लुटाते हैं ये दरोगा बाबू

अश्लील गानों पर ठुमके लगा रही थी बार बालाओं पर पैसे लुटाते हैं ये दरोगा बाबू

भागलपुर। कानून के रक्षक ही जब नियमों की धज्जियां उड़ाने लगे तब यह सोचना लाजिमी हो जाता है कि आखिर नियमों का पालन किसके भरोसे होगा।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

कुछ ऐसा ही हाल बिहार के भागलपुर में देखने को मिला है जहां कोरोना काल में बार बालाओं का डांस होता है और अश्लील गानों पर बार बालाओं के ऊपर पैसे लुटाने वालों में दरोगा भी शामिल होते हैं। इसे भागलपुर के जीरोमाइल थाना क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम बताया जा रहा है। विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर एक गेराज में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था और नाचने के लिए बार बालाओं को बुलाया गया था। अश्लील गानों पर ठुमके लगाए जा रहे थे और कई लोग पैसे उड़ाते हैं

सोशल मीडिया वीडियो वायरल होने पर अब जिला प्रशासन की ओर से माना जा रहा है कि दरोगा के ऊपर कार्रवाई की जा सकती है। लेकिन फिलहाल दरोगा के ऊपर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। ऐसे दौर में जहां आम लोगों को किसी भी प्रकार के आयोजन को करने के लिए 50 तरीके की परेशानियां झेलनी पड़ती हैं उस दौर में बार बालाओं के डांस की अनुमति देना और खुद दरोगा का पैसा उड़ाना आम लोगों को हजम नहीं हो रहा है।

अब लोग चाहते हैं कि जिला प्रशासन नियमों का उल्लंघन करने वाले ऐसे दरोगा के ऊपर सख्त कार्रवाई करे। देखना होगा कि जिला प्रशासन वीडियो वायरल होने के बाद अपने दरोगा और अन्य पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करता है या नहीं।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।