सीआरपीएफ की साइकिल रैली में दिया स्वच्छता और स्वस्थता का संदेश

सीआरपीएफ की साइकिल रैली में दिया स्वच्छता और स्वस्थता का संदेश

मोकामा। पर्यावरण संरक्षण, जल संचयन, हरित मोकामा, कचरा प्रबंधन और स्वस्थता एवम् तंदुरुस्ती का संदेश प्रचारित करने तथा जागरूकता के मकसद से सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर मोकामा घाट की ओर से साइकिल रैली निकाली गई।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

डीआइजी सुनीत कुमार राय के नेतृत्व में यह साइकिल रैली निकली। राय ने बताया कि सीआरपीएफ़ की ओर से 1 सितंबर से शुरू हुए फिट इंडिया अभियान के तहत रैली का आयोजन किया गया। न सिर्फ हमारा सीआरपीएफ कैम्पस साफ रहे बल्कि आसपास इलाकों और गांवों में भी यह जन जागृति आए इसके लिए रैली निकाली गई।

रैली में सीआरपीएफ जवानों के साथ उनके परिवार की महिलाएं और बच्चों ने साइकिल चलाई। ‘मेरा शहर साफ हो इसमें सबका साथ हो, आप फिट रहेंगे तो हिंदुस्तान फिट रहेगा, स्वच्छता को अपनाना है गंदगी दूर भगाना है’ … आदि नारे लिखे प्लेकार्ड साइकिलों पर लगे थे।

कोरोना के कारण सोशल डिस्टेंस, मास्क, हैंड सेनेटाइजिंग के नियमो का पालन करते हुए रैली निकली। ग्रुप सेंटर से होते हुए रैली औंटा हाल्ट, दरियापुर, हाथीदह बाटा मोड़ होकर औंटा गांव के रास्ते सीआरपीएफ़ कैंप पहुंची। रैली में सभी ने काफी उत्साह से भाग लिया और सबसे सफाई और फिट इंडिया अपनाने की अपील की।

रैली के सफल आयोजन में सीओ प्रवीण कुमार शर्मा, उप कमांडेंट विनीत कुमार आदि अधिकारियों की सहभागिता रही।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।