corona vaccination को लेकर आज बिहार में नए रिकॉर्ड बनाने की है तैयारी।

corona vaccination को लेकर आज बिहार में बन सकता है नया रिकॉर्ड।

बिहार। पटना ।मोकामा। corona vaccination पिछले 2 सालों से कोरोना महामारी में देश और दुनिया के लाखों लोग अपनी जान गवा चुके हैं। दूसरी लहर में बिहार में भी हजारों लोगों ने कोरोना के गिरफ्त में फंसकर अपनी जान गवाई है। अब जबकि कोरोना से लड़ने के लिए टीका भी उपलब्ध है तो देश और सूबे की सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों को जल्द से जल्द टीका लगा देना चाहती है। आने वाले तीसरे लहर से बचने के लिए टीकाकरण कितना महत्वपूर्ण है यह बात किसी से छुपा हुआ नहीं।

कोरोना से लड़ने में टीका सबसे कारगर है ।

अभी तक कोरोना से लड़ने के लिए सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाना और हाथों को लगातार सेनेटाइज करना ही मुख्य हथियार था। लेकिन जब से कोरोना से लड़ने के लिए टीका उपलब्ध हो गया है ।corona vaccination सबसे महत्वपूर्ण हथियार साबित हुआ है कोरोना से लड़ने के लिए।

corona vaccination
corona vaccination

बिहार में टीकाकरण का कार्य बहुत तेज़ी से हो रहा है ।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में बिहार ने कोरोना टीका करण को लेकर कई कीर्तिमान बनाए हैं। आज भी कोरोना टीकाकरण(corona vaccination) की संख्या ज्यादा से ज्यादा बढ़ाकर सूबे की सरकार एक नया इतिहास रचने की कोशिश कर रही है।

आइए सरकार के साथ-साथ हम भी कोरोना से लड़ने में एक कदम आगे बढ़ाते हैं।

अगर आपने भी अभी तक टीका नहीं लिया है तो आज अपने नजदीकी टीकाकरण केंद्र पर पहुंचे और टीका जरूर लें। मोकामा में भी आज दर्जनों जगह पर टीकाकरण केंद्र बनाया गया है। कई केंद्रों पर कोविशिल्ड तो कई केंद्रों पर कोवैक्सीन जबकि कई मुख्य केंद्रों पर दोनों मुख्य वैक्सीन उपलब्ध रहेंगे। तो अगर आपने अभी तक टीका नहीं लिया है तो जल्द से जल्द कोरोना टीकाकरण (corona vaccination)केंद्र पर पहुंचे और उपलब्धता के हिसाब से टीका जरूर लगवाएं। आइए सरकार के साथ-साथ हम भी कोरोना से लड़ने में एक कदम आगे बढ़ाते हैं।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा बाजार में उतरे आधुनिक ठग (Fraud), महिलाओं को बनाते हैं शिकार, आज 2 लाख की ठगी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।