लगातार बढ़ रही चोरी की घटना,पोस्टऑफिस कर्मी के घर चोरी।

पोस्टऑफिस कर्मी के घर चोरी।

बिहार ।पटना।मोकामा। (Continuous theft in Mokama)नीतीश कुमार के सुशासनी सरकार के दावों को मोकामा के कुछ चोरों ने चैलेंज कर रखा है। तू डाल डाल मैं पात पात की नीति पर चलते हुए कुछ उचक्के प्रशासन को बार-बार चुनौती दे रहे हैं। लगातार कहीं ना कहीं चोरी की घटना हो रही है। ऐसा नहीं है कि प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है। हर दूसरे दिन इनमें से कुछ चोर उचक्के प्रशासन के हाथ भी चढ़ते हैं। इन्हें जेल भी भेजा जाता है। परन्तु जैसे ही ये लोग जेल से छूटते हैं फिर चोरी की घटना को अंजाम देने लग जाते हैं।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा में लगातार बढ़ रही चोरी की घटना।

मोकामा थाना क्षेत्र के मोकामा घाट में मनोज कुमार के घर कुछ चोरों ने उनके रोशनदान से घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। मनोज कुमार पेशे से सरकारी कर्मचारी हैं और वर्तमान में पोस्ट ऑफिस में कार्यरत हैं। गुरुवार की रात कुछ चोर उनके मकान में बने रौशनदान से घुस गए और पोस्ट ऑफिस कर्मी के घर हाथ साफ कर दिया।(Continuous theft in Mokama)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

गुरूवार की रात 12 हजार रूपये,कुछ जेवरात और मोबाइल की हुई चोरी ।

मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें शुक्रवार की सुबह ही चोरी का पता चला। उन्होंने थाने में पुलिस को आवेदन दिया है।12000 रुपया और कुछ गहने की चोरी हुई है। चार्जिंग में लगा हुआ एक मोबाइल भी चोर अपने साथ लेकर चलते बने हैं।

कुछ दिन पहले भी राजू फूल भंडार में भी ताला तोड़कर कुछ नगदी और सामान चोरी कर लिया गया था।

अभी कुछ दिन पहले ही मोकामा के संकट मोचन मंदिर के पास राजू फूल भंडार में भी ताला तोड़कर कुछ नगदी और सामान चोरी कर लिया गया था। जबकि यह इलाका बहुत ही सुरक्षित माना जाता है क्योंकि यहां पर बैंक ऑफ़ बरोदा ,एक्सिस बैंक और एक बड़ा शॉपिंग मॉल भी है। बाजार में कई सीसीटीवी कैमरे भी लगाए हुए हैं। लेकिन चोर कानून की आंख में धूल झोंक कर चोरी करने में कामयाब हो रहे हैं।(Continuous theft in Mokama)

Continuous theft in Mokama
Continuous theft in Mokama

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा
Mokama ,मोकामा
Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।