98 वर्ष में एमए करने वाले राजकुमार वैश्य के निधन पर नीतीश कुमार ने शोक जताया

98 वर्ष की आयु में अर्थशास्त्र से एम0ए0 करने वाले 101 वर्षीय राजकुमार वैश्य जी के निधन पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक-संवेदना व्यक्त की

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

पटना 15 सितम्बर, 2020:- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने नालन्दा खुला विश्वविद्यालय से 98 वर्ष की आयु में अर्थशास्त्र से एम0ए0 करने वाले 101 वर्षीय राजकुमार वैश्य जी के निधन पर गहरी शोक-संवेदना व्यक्त की है।
अपने शोक-संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा है कि स्व0 राजकुमार वैश्य जी ने 98 वर्ष की आयु में नालन्दा खुला विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र में एम0ए0 किया, जिसके लिए उनका नाम लिमका बुक आॅफ वल्र्ड रिकाॅर्ड में दर्ज है। मैंने उनके घर जाकर उन्हें बधाई दी थी तथा उनका आशीर्वाद प्राप्त किया था। उनके पुत्र डाॅ0 संतोष कुमार बिहार काॅलेज आॅफ इंजीनियरिंग,पटना में मेरे प्रोफेसर थे। स्व0 राजकुमार वैश्य जी मेरे लिए पिता तुल्य थे। मैं उन्हें नमन करते हुये उनके प्रति अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त करता हूूॅ।
मुख्यमंत्री ने स्व0 राजकुमार वैश्य जी के पुत्र बिहार काॅलेज आॅफ इंजीनियरिंग, पटना जो अब एन0आई0टी0, पटना है के सेवानिवृत प्रोफेसर डाॅ0 संतोष कुमार से दूरभाष पर बात कर सांत्वना दी।
मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।