पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं प्रख्यात समाजवादी नेता डाॅ0 रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं प्रख्यात समाजवादी नेता डाॅ0 रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

पटना, 13 सितम्बर 2020:- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं प्रख्यात समाजवादी नेता डाॅ0 रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की।
मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि वे एक प्रख्यात समाजवादी नेता थे। वे स्व0 कर्पूरी ठाकुर के मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री रहे। उन्होंने पाॅच बार वैशाली से लोकसभा का प्रतिनिधित्व किया और केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री के रूप में उनका कार्यकाल अत्यंत सराहनीय रहा। वे जमीन से जुड़े राजनेता थे। उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत रूप से दुःख पहुॅचा है। उनके निधन से राजनीतिक, सामाजिक, शिक्षा तथा समाजवाद के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।
डाॅ0 रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन का समाचार मिलते ही मुख्यमंत्री ने डाॅ0 रघुवंश प्रसाद सिंह के सुपुत्र श्री सत्यप्रकाश सिंह से दूरभाष पर बात कर उन्हें सांत्वना दी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

मुख्यमंत्री ने स्थानिक आयुक्त एवं अधिकारियों को निर्देश दिया है कि स्व0 सिंह के परिजनों से सम्पर्क कर उनके पार्थिव शरीर को उनकी इच्छा के अनुरूप पटना लाने तथा राज्य सरकार की ओर से उनके अंतिम संस्कार के लिये सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें। कोविड काल के लिये वर्तमान में लागू दिशा-निर्देश के तहत निर्धारित प्रोटोकाॅल के अनुरूप राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।
मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।