चिराग पासवान को नीतीश कुमार की दो दो टूक

चिराग पासवान को नीतीश कुमार की दो दो टूक,

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने लोजपा अध्यक्ष और जमुई से लोकसभा सदस्य चिराग पासवान को लेकर बड़ी बात कही है।

उन्होंने चिराग पासवान के बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा के 143 सीटों पर चुनाव लड़ने और बड़ी जीत हासिल करने के दावों पर कहा है चिराग को लेकर कोई बड़ी बात नहीं है। नीतीश कुमार ने जदयू कार्यकर्ताओं की वन टू वन बैठक के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए कहा चिराग पासवान को लेकर बड़ी बात करने की जरूरत नहीं जरूरत नहीं है।

चिराग पासवान पिछले कुछ समय से बिहार की 143 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा है उनका गठबंधन भाजपा के साथ है न कि जदयू के साथ। और इस पर पलटवार करते हुए जदयू नेताओं ने भी चिराग को अकेले चुनाव मैदान में उतर कर पार्टी की हैसियत आजमाने का सुझाव दे दिया है।

ऐसे में नीतीश कुमार का यह बयान भी मायने रखता है कि चिराग पासवान को लेकर कोई बड़ी बात नहीं है। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि नीतीश कुमार इस बात को जानते हैं कि लोजपा अगर अकेले चुनाव मैदान में उतरे हुए जदयू को बड़ा नुकसान नहीं होगा। इसीलिए उन्होंने चिराग को लेकर कोई बड़ी बात नहीं है क्या बयान दिया।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।