दोस्त को डूबता छोड़ भागा दोस्त,Cheater Friend ।

पटना में दोस्त को डूबता छोड़ भागा दोस्त।

बिहार ।पटना। (Cheater Friend)एक दोस्त के लिए दूसरे दोस्त ने जान दे दी ऐसी घटना है तो अक्सर सुनने में आती है। मगर एक दोस्त को डूबता हुआ छोड़ उसका मोबाइल लेकर भाग जाने की एक घटना पटना से सामने आ रही है। दोस्ती को कलंकित करने वाली घटना पटना के एनआईआईटी घाट की है। एनआईटी घाट पटना में एक 18वर्षीय युवक डूब रहा था और उसके दोस्त वंहा से चलते बने। डूबने वाले मित्र का मोबाइल लेकर चलते बने दोस्तों ने उसके घर तक सूचना देना मुनासिब नहीं समझा।

सीसीटीवी फुटेज सामने आया मामला ।

अब उस 18 वर्षीय युवक के डूबने का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है। फुटेज में डूबते हुए दिखाई दिए युवक की बॉडी की तलाश एनडीआरएफ की टीम कर रही है फिलहाल युवक का शव अभी तक नहीं। डूबने वाला युवक का नाम नीरज है वह सैदपुर का रहने वाला है। नीरज अपने कुछ मित्रों के साथ गंगा में छलांग लगा रहा था इस दौरान वह गहरे पानी में चला गया और देखते ही देखते डूब गया। उसके सभी मित्रों ने डूबते हुए को बचाने और शोर करने के बजाय वहां से खिसक जाना ही उचित समझा जबकि अगर शोर मचाया जाता तो उसे बचाने की कोशिश की जा सकती थी।(Cheater Friend)

इस बार बाढ़ के पानी में कई बच्चे नहाने के क्रम में डूबे हैं ।

पटना में इस बार गंगा नदी में डूबने के कई समाचार आए हैं इसके बावजूद भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं और नहाने के क्रम में दूर तक चले जाते हैं और डूब जाते हैं। प्रशासन का रवैया भी उदासीन है।(Cheater Friend)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

शेरघाटी कार्यपालक गिरफ्तार।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।