Chandan Manjhi death,चंदन मांझी की ट्रेन से गिरकर मौत, परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल।

चंदन मांझी की ट्रेन से गिरकर मौत।

बिहार। पटना ।मोकामा। (Chandan Manjhi death)कल रात हावड़ा से देहरादून जा रही ट्रेन में पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन के नजदीक चंदन मांझी की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। उसके बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।बीती रात करीब 12:00 बजे जब हावड़ा से चलकर देहरादून जाने वाली स्पेशल ट्रेन पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पर पहुंचने वाली थी तभी मोकामा पंडारक के रहने वाले चंदन मांझी चलती ट्रेन से गिर गए। ट्रेन के पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पर पहुंचते ही उनके परिजनों ने वहां पर उपस्थित जीआरपी के जवानों को चंदन मांझी की गिरने की खबर बताई। जीआरपी के जवानों ने बताए हुए जगह पर जाकर चंदन मांझी को ढूंढ लिया और बेहतर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई ।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

चंदन मांझी परिजनों सहित हरिद्वार जा रहे थे ।

पंडारक के 20 वर्षीय चंदन मांझी अपनी पत्नी सोना देवी सहित करीब 15 लोगों के साथ 02369 अप हावड़ा देहरादून स्पेशल d2 बोगी से हरिद्वार की यात्रा पर थे। यह सभी हरिद्वार के एक ईट भट्टा पर मजदूरी करते थे और उसी के लिए सभी मोकामा से हरिद्वार जा रहे थे।(Chandan Manjhi death)

रात 12:00 बजे ट्रेन पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पहुंचने से पहले गिरा था चंदन मांझी।

रात के करीब 12:00 बजे ट्रेन पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पहुंचने वाली थी कि चंदन मांझी ट्रेन के दरवाजे पर खड़ा था और चलती ट्रेन से ही गिर गया बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो चुकी थी

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।