लाख रुपये में बिकता था सिलिंडर, ग्राहक बनकर किया 9 को गिरफ्तार

मोकामा का चंदन कुमार गिरफ्तार

आर्थिक अपराध इकाई (इओयू) की टीम ने पटना के इंद्रपुरी रोड नंबर 10 से ऑक्सीजन सिलिंडर की कालाबाजारी करने वाले हर्ष राज सहित नौ आरोपितों को गिरफ्तार किया है. ये एक ऑक्सीजन सिलिंडर को एक लाख 10 हजार से अधिक दाम पर बेचे रहे थे. इसकी सूचना अमेरिका से एक एनआरआइ ने इओयू को भेजी. इसके बाद इओयू के डीएसपी भास्कर रंजन व रजनीश कुमार की टीम ने ग्राहक बन कर जाल बिछाया और कालाबाजारी करने वालों को दो जंबो ऑक्सीजन सिलिंडर, एक कार, दो बाइक और एक इ-रिक्शे के साथ सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

इओयू के अनुसार हर्ष राज मूल रूप से मोतिहारी का रहने वाला है. इसके साथ राजीव नगर के 19 वर्षीय गौरी शंकर, पटेल नगर के 19 वर्षीय रवि कुमार और शास्त्रीनगर के 21 वर्षीय राहुल कुमार को गिरफ्तार किया गया. बाद में उनकी निशानदेही पर 23 वर्षीय संजय कुमार, पत्रकार नगर के 31 वर्षीय शिबु कुमार, पत्रकारनगर थाने के संजय गांधी नगर रोड नंबर सात के 23 वर्षीय प्रेम राज, मोकामा के 32 वर्षीय चंदन कुमार और मीठापुर के 35 वर्षीय संजीव कुमार को इओयू की टीम ने गिरफ्तार लिया.

गौरीशंकर व रवि मूल रूप से बाढ़ और नवादा के रहने वाले हैं. संजय कुमार जहानाबाद जिले के शकुराबाद थाने के गोपालपुर और संजीव औरंगाबाद के दाऊदनगर थाने के शमशेर नगर का मूल निवासी है. उनकी निशानदेही पर दो अन्य जगहों पर भी इओयू की टीम छापेमारी कर रही है.

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।