पुलिस वालों की मां के साथ छिनतई महंगी पड़ी उचक्कों को।Chain Snatcher arrested

छिनतई महंगी पड़ी उचक्कों को।

बिहार। पटना।(Chain Snatcher arrested) बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े एक पुलिस वाले की मां के साथ छिनतई की घटना हुई। एक पुलिस अधिकारी की मां बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के पंचमुखी मंदिर के पास से मॉर्निंग वॉक करती हुई जा रही थी इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश उनकी चेन छीनकर कर फरार हो गए। अब चुकि मामला वाले की पुलिस वाले के परिवार का था तो पुलिस भी तुरंत एक्टिव हो गई। बुद्धा कॉलोनी पंचमुखी मंदिर के पास जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे थे सभी को घंटे भर में खंगाल लिया गया।

महिला जिसकी चेन छिनी गई पुलिस अधिकारी की माँ थी ।

CCTV फुटेज में एक बाइक सवार संदिग्ध दिखाई दिया। पहले तो पुलिस सीसीटीवी से मिले बाइक के फुटेज में नंबर को लेकर भ्रमित हो गई क्योंकि एक नंबर स्पष्ट नहीं था। उस नंबर का पता लगाने में पटना पुलिस को 4 से 5 घंटे लग गए। जब गाड़ी का नंबर पता चल गया तो उसका रजिस्ट्रेशन किसी ठाकुर के नाम पर था जब पटना पुलिस ने उससे संपर्क किया तो उन्होंने बाइक बेच देने की बात स्वीकार कर ली।(Chain Snatcher arrested)

वारदात में शामिल राहुल कुमार को बुद्ध कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया गया।

पटना पुलिस की टीम बाइक खरीदने वाले सहित दो अन्य लोगों के संपर्क करते हुए चित्रगुप्त नगर पहुंची वहां कदम कुआं में रहने वाले राहुल के बारे में पता चला। घटना के महज 14 घंटे के अंदर वारदात में शामिल राहुल कुमार को बुद्ध कॉलोनी के जीना कोठी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। राहुल कुमार लोहानीपुर का निवासी है। थाना प्रभारी निहार भूषण ने बताया कि छीनी गई चेन और वारदात में शामिल मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है।(Chain Snatcher arrested)

दुसरे आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है ।

छिनतई में शामिल दूसरे अपराधी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार राहुल कुमार से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया और उसके मोबाइल की जांच की तो पता चला की यह नशे का आदि है। गिरफ्तार राहुल स्मैक पीने के लिए लूटपाट और छिनतई किया करता था। गिरफ्तार राहुल का मोबाइल लोकेशन भी उस समय बुद्धा कॉलोनी के पंचमुखी मंदिर के पास का ही मिला था और इसी तकनीकी सर्विलांस के जरिए राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया था।(Chain Snatcher arrested)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

शेरघाटी कार्यपालक गिरफ्तार।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।