पंकज हत्याकांड हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मोकामा में निकला कैंडल मार्च

मोकामा। रेलवे के जूनियर इंजीनियर पंकज कुमार की गोली मारकर हुई हत्या के विरोध में और हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार को मोकामा में कैंडल मार्च निकाला गया। तेराहा स्थित शहीद सुनील कुमार प्रतिमा स्थल से कैंडल मार्च शुरू हुआ। मोकामा बाजार, मेन रोड होते हुए थाना चौक पर कैंडल मार्च का समापन हुआ।

मार्च में शामिल लोगों ने मोकामा में अपराधियों के बढ़ते मंसूबे पर चिंता जताई। उदय कुमार ने कहा कि इस हत्याकांड से मोकामा के आमजनमानस में असुरक्षा का माहौल बना है। सरेराह हुई इस हत्या के विरोध में पूरा मोकामा एकजुट है। गोरख प्रसाद सिंह ने कहा कि करीब 12 साल बाद मोकामा में किसी की गोली मारकर हत्या हुई है। यह समाज की शांति और सुरक्षा के लिए चिंताजनक है। पमपम कुमार ने कहा कि मोकामा के लोग इस कायराना हरकत की निंदा करते हैं। आनंद मुरारी, वीरेन्द्र कुमार, ओमप्रकाश आदि ने कैंडल मार्च को संबोधित किया। मार्च में पमपम कुमार, कमल, शशि, भुट्टू, बासुकीनाथ, आदि उपस्थित रहे। मोकामा बाजार के कई दुकानदारों ने मार्च में शामिल होकर और अपनी दुकानों के बाहर मोमबत्ती जलाकर मार्च को समर्थन दिया।

थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा
मोकामा थाना प्रभारी राजनंदन को मोकामावासियों की ओर से ज्ञापन सौंपा गया। उनसे अपराधियों की गिरफ्तारी, ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने, कानून व्यवस्था को सुदृढ करने की अपील की गई। राजनंदन ने कहा कि उन्होंने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया है। जल्द ही अपराधी गिरफ्तार होंगे। उन्होंने शहर की सुरक्षा व्यवस्था के प्रति लोगों को आश्वस्त किया।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।