लखीसराय में कारोबारी को दिनदहाड़े गोलियों से छलनी किया

लखीसराय में कारोबारी को दिनदहाड़े गोलियों से छलनी किया

लखीसराय। बैखोफ अपराधियों ने मंगलवार सुबह लखीसराय में एक कारोबारी की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक कारोबारी की पहचान गौतम साव के रूप में हुई है। वे लखीसराय में शक्तिमान अल्ट्रा डिटर्जेंट के नाम से एक फैक्ट्री चलाते थे। साथ ही जमीन के कारोबार से भी जुड़े थे।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770

अपराधियों ने पहले गौतम को सिर में गोली मारी
गौतम साव का घर लखीसराय के टाउन थाना क्षेत्र के चितरंजन रोड स्थित रानी सती मंदिर के पास है। वे रोज दिन की तरह मंगलवार सुबह पूजा के लिए फूल तोड़कर वापस घर लौटे। बाद में झुलौना में एक प्लॉट देखने की बात कह घर से बाइक से निकले थे। झुलौना पहुंचने के पहले रामगढ़ चौक से आगे बढ़ते ही बिहरौरा में बाइक का पीछा कर रहे अपराधियों ने अचानक गौतम पर गोली चलानी शुरू कर दी। उन्होंने सबसे पहले गौतम को सिर में गोली मारी और बाद में पूरे शरीर को छलनी कर दिया। गौतम ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

रामगढ़ चौक थानाध्यक्ष डीके पाठक का कहना है कि वे घटना के समय उसी रास्ते से गुजर रहे थे। उन्होंने गोलियों की आवाज सुनकर अपराधियों का पीछा भी किया। लेकिन अपराधी गांव के रास्ते शेखपुरा की ओर भाग गए। वहीं रंजन कुमार, प्रभारी एसपी सह एसडीपीओ लखीसराय ने बताया कि एक साल पहले भी गौतम पर जानलेवा हमला हुआ था। तब उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया था। इस बार भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं लेकिन तकनीकी अनुसंधान और परिजनों से जानकारी प्राप्त कर जल्द ही अपराधियों का पता लगाया जाएगा।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।