गोलियों की माला पहनने वाला जागा गिरफ्तार।

गोलियों की माला पहनने वाला जागा गिरफ्तार।

बिहार। पटना।(Bullet man arrested patna) राजधानी पटना में पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक युवक की तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें उसने गोलियों की माला पहन रखी थी। सोशल मीडिया पर जब यह तस्वीर वायरल हुई तो पहले तो लोगों ने इसे फोटोशॉप इमेज बताया। जब पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत एफ.आई.आर दर्ज कर युवक को अरेस्ट कर लिया तब जाकर हकीकत सामने आई।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मामला राजधानी पटना के नौबतपुर का है।

(Bullet man arrested patna)मामला राजधानी पटना के नौबतपुर का है जहां पुलिस ने एक युवक को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक का नाम विमलेश कुमार उर्फ जागा बताया जा रहा है जिसकी उम्र लगभग 27 साल बताई जा रही है।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

कुल 10 गोलियों की माला पहने हुए युवक को देखकर सोशल मीडिया पर भी लोग अचंभित ।

पिछले 30 सितंबर को पटना के युवक की एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत तेजी से वायरल हुई जिसमें उस युवक ने गोलियों की माला पहन रखी थी। कुल 10 गोलियों की माला पहने हुए युवक को देखकर सोशल मीडिया पर भी लोग अचंभित हो गए जबकि कुछ ने इसे फोटोशॉप बताया।(Bullet man arrested patna)

गोलियों की माला पहनने वाला यह युवक पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के गदाईपुर का रहने वाला है।

पटना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जब युवक को गिरफ्तार किया तो पुलिस भी आश्चर्य में पड़ गई। पटना पुलिस की पड़ताल में यह बात पता चली की गोलियों की माला पहनने वाला यह युवक पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के गदाईपुर का रहने वाला है।

पुलिस को छापेमारी के दौरान 8mm kf लिखी हुई पांच गोलियां मिली जो पॉइंट 315 बोर की है।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो के आधार पर युवक की खोज बीन शुरू हो गई लोगों से जानकारियां जुटाई जाने लगी। जब उस युवक की पहचान पुलिस के सामने जाहिर हो गई तो पुलिस ने उसके घर जाकर छापेमारी की। पुलिस को छापेमारी के दौरान 8mm kf लिखी हुई पांच गोलियां मिली जो पॉइंट 315 बोर की है।

नौबतपुर के युवक विमलेश कुमार पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

एसआई दीपक कुमार के बयान पर नौबतपुर थाना में आईपीसी और आर्म्स एक्ट के तहत नौबतपुर के युवक विमलेश कुमार पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। एफआईआर नंबर 502 बताया जा रहा है। पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है कि आखिर यह गोलियां विमलेश तक कैसे पहुंची और इस तरह का फोटो वायरल करने का उसका क्या मतलब है।

आखिर सोशल मीडिया पर वह ऐसी तस्वीर क्यों वायरल करता है।

गिरफ्तार युवक विमलेश कुमार ने अभी तक पुलिस को कुछ भी ऐसी सूचनाएं नहीं दी है जिसमें किसी और की गिरफ्तारी हो। मसलन वह अभी तक नहीं बता पा रहा है कि यह गोलियां उसे किसने पहुंचाई है। आखिर सोशल मीडिया पर वह ऐसी तस्वीर क्यों वायरल करता है।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bullet man arrested patna
Mokama ,मोकामा
RPF  farewell programme 2021

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!