शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने जारी किया 12 वीं का रिजल्ट, मोकामा के 90 प्रतिशत छात्र सफल ।

शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने जारी किया 12 वीं का रिजल्ट।(Mokama Online)

शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने जारी किया 12 वीं का रिजल्ट।गोपालगंज के संगम शीर्ष पर।राज्य के 80% छात्र सफल हुए।मोकामा के ज्यादातर छात्रों ने अच्छे नंबर से परीक्षा पास की है। आज दोपहर के तीन बजते ही सायबर कैफे में रिजल्ट देखने वाले छात्रों की भीड़ उमड़ पड़ी।(BSEB 12th Result 2022)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

BSEB 12th Result 2022
विज्ञापन

मोकामा के 90 प्रतिशत छात्र सफल।(Mokama Online)

मोकामा के संकटमोचन मंदिर के पास अमन स्टूडियो में रिजल्ट देखने पहुंचे छात्र ॐ कमल (414),किशन कुमार(402), आदित्या वर्मा(367),चंदन कुमार(339),सुजल गौतम (260) ,सूरज कुमार (244) आदि ने सफलतापूर्वक परीक्षा पास की है।(BSEB 12th Result 2022)

BSEB 12th Result 2022
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

बोर्ड की इस परीक्षा में  इस बार राज्य भर से करीब 13.5 लाख परीक्षार्थी शामिल हुए हैं।(Mokama Online)

बोर्ड की इस परीक्षा में  इस बार राज्य भर से करीब 13.5 लाख परीक्षार्थी शामिल हुए हैं।लगभग 80% छात्र सफल घोषित हुए हैं।ज्ञात हो कि बिहार बोर्ड ने इंटरमीडिएट की परीक्षा फरवरी में आयोजित की थी। रिकॉर्ड समय में आठ मार्च तक मूल्यांकन की सभी प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई थी। (BSEB 12th Result 2022)

BSEB 12th Result 2022
विज्ञापन

रिजल्‍ट देखने के लिए उत्सुक छात्रों द्वारा बिहार बोर्ड की वेबसाइट पर ट्रैफिक इतनी बढ़ी कि कई बार सर्वर पर लोड बढ़ने के कारण वेबसाइट ही क्रैश हो गई थी।(Mokama Online)

कल 15 मार्च तक सभी टॉपर्स का पुनः वेरिफिकेशन भी कर लिया गया था। आज तीन बजे  बोर्ड ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर रिजल्‍ट जारी कर दिया है।रिजल्‍ट देखने के लिए उत्सुक छात्रों द्वारा बिहार बोर्ड की वेबसाइट पर ट्रैफिक इतनी बढ़ी कि कई बार सर्वर पर लोड बढ़ने के कारण वेबसाइट ही क्रैश हो गई थी।बिहार बोर्ड द्वारा साइंस ,आर्ट्स और कॉमर्स के तीनों स्‍ट्रीम के रिजल्‍ट की घोषणा एक साथ की गई। (BSEB 12th Result 2022)

माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Mokama Online
विज्ञापन
Mokama Online
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!