चुनाव हारेंगें तो बिहार में आएगा आकाल -मंत्री

बिहार,पटना| चैनपुर कैमूर भाजपा के विधायक जी ने कर दी भविष्यवाणी।विधायक बृज किशोर बिंद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह कह रहें हैं कि अगर वह चुनाव हार गए तो सूबे में आकाल पड़ना तय है।उनके इस वायरल वीडियो पर विपक्ष के नेताओं ने कहा कि अगर मंत्री जी ने क्षेत्र में कूछ विकास किया होता तो उन्हें ऐसी बात कहने की नौबत ही नहीं आती। काम नहीं किया है इसलिये धमका कर वोट लेने के जुगाड़ में हैं पर जनता जाग चुकी है। हालाकिं विधायक बृज किशोर बिंद ने कहा है कि विपक्ष इनकी बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहा है।ज्ञात हो कि बृज किशोर बिंद बिहार सरकार में खान व भूतत्व मंत्री हैं और ऐसे ही विवादित व्यानों के लिए जाने जाते हैं।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

विवादित वीडियो में मंत्री जी कहते नज़र आ रहे हैं कि जबसे वो चैनपुर के विधायक बने हैं तब से कभी अकाल नहीं पड़ा है,यंहा कभी फसल तक खराब नहीं हुई है।मंत्री जी वीडियो में कहते नज़र आ रहे हैं कि उन्होंने क्षेत्र में बहुत विकास किया है अगर इस बार वे चुनाव हार गए तो आकाल आ जायेगा।मंत्री जी का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

पहले भी भगवान शंकर और हनुमान जी को उन्होंने बिंद जाति का बता कर बहुत विवाद किया था।प्रमाण के लिए उन्होंने शिव पुराण,हनुमान चालीसा और प्राचीन भारत के इतिहास से जुड़ी एक किताब का हवाला किया था।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।