पुलिस भूली मानवता, शव को रस्सी से बांध कर घसीटा।

पुलिस भूली मानवता, शव को रस्सी से बांध कर घसीटा।(Bihar Police Misbehave With Dead Body Insurance)

बिहार।पटना।बेगूसराय।सूबे की सरकार सुशासन लाख दावा करले मगर पुलिस प्रशासन द्वारा उसकी पोल खुलते देर नहीं लगती।ताज़ा मामला मोकामा से सटे बेगूसराय का है जँहा एक लावारिश लाश को रस्सी से बांध कर घसीटते हुए पुलिस अमानवीय चेहरा सामने आया है।(Bihar Police Misbehave With Dead Body Insurance)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Bihar Police Misbehave With Dead Body Insurance
विज्ञापन

गड्ढे से मिले शव को रस्‍सी से बांधकर निकाला गया गाड़ी पर लादकर अस्‍पताल ले जाया गया।(Mokama Online)

बेगूसराय जिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस वालों के आदेश पर एक युवक अज्ञात शव को घसीटते हुए ले जाया जा रहा है। गड्ढे से मिले शव को रस्‍सी से बांधकर निकाला गया गाड़ी पर लादकर अस्‍पताल ले जाया गया। वहां भी शव को उसी हालत में ले जाया गया।सोशल मीडिया पर वायरल इस तस तस्वीर ने नीतीश कुमार की पीपुल्स फ्रेंडली पुलिस के दावों की धज्जी उड़ा दी है।मरे हुए जानवर को भी ऐसे नहीं घसीटा जाता जिस तरह पुलिस द्वारा शव को घसीटा गया है।(Bihar Police Misbehave With Dead Body Insurance)

Bihar Police Misbehave With Dead Body Insurance
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

बेगूसराय जिला के लाखो सहायक थाना क्षेत्र के निपनिया सीमेंट गोदाम के समीप का बताया जा रहा है। (Mokama Online)

मामला बेगूसराय जिला के लाखो सहायक थाना क्षेत्र के निपनिया सीमेंट गोदाम के समीप का बताया जा रहा है।बुधवार की शाम सीमेंट गोदाम से थोड़ी दूर पर गड्ढा में एक अज्ञात शव देखा गया था। शव देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।(Bihar Police Misbehave With Dead Body Insurance)

सफाई कर्मी द्वारा शव के पैर में रस्सी बांधकर घसीटते हुए सड़क पर लाया। (Mokama Online)

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन शव से बहुत ज्यादा दुर्गंध आने के कारण किसी ने उसके नजदीक जाने की कोशिश नहीं की। सफाई कर्मी द्वारा शव के पैर में रस्सी बांधकर घसीटते हुए सड़क पर लाया। यहां से ट्रैक्टर पर रखने के बाद शव जब सदर अस्पताल ले जाया गया तो वहां भी स्ट्रेचर पर रखकर ले जाने के बदले रस्सी से खींचते हुए ही पोस्टमार्टम हाउस ले जाया गया।(Bihar Police Misbehave With Dead Body Insurance)

शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह दो तीन पुराना शव है।(Mokama Online)

मृतक की अबतक पहचान नहीं हुई है।शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह दो तीन पुराना शव है। शव के कुछ हिस्‍से को जानवरों ने नोच लिया हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वी‍डियो देखकर लोग पु‍लिस की कार्यशैली की जबरदस्त आलोचना कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि सरकार जब सभी संसाधन देती है तो फिर किसी इंसान के शव के साथ जानवर से भी ज्‍यादा दुर्गति क्यों की जाती है।(Bihar Police Misbehave With Dead Body Insurance)

Bihar Police Misbehave With Dead Body Insurance
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

Bihar Police Misbehave With Dead Body Insurance
विज्ञापन
Bihar Police Misbehave With Dead Body Insurance
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!