रामविलास और चिराग पासवान को मिली एके-47 से उड़ा देने की धमकी

पटना। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके बेटे तथा जमुई संसदीय क्षेत्र से सांसद और एलजेपी अध्यक्ष और चिराग पासवान को एके-47 से उड़ा देने की धमकी दी गई है। पासवान पिता पुत्र को एके-47 से उड़ा देने की धमकी देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से अब सूत्रों का कहना है कि सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं।

जान से मारने की धमकी देने वाला शेखपुरा नगर परिषद का एक वार्ड पार्षद है। इस वार्ड पार्षद का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ है जिसमें वह चिराग पासवान और रामविलास पासवान के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा है। इसी दौरान वह पासवान पिता पुत्र को एके-47 से उड़ा देने की धमकी दे रहा है।  धमकी देने वाले शख्स की पहचान शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद संजय यादव के रूप में हुई है जो शेखपुरा के बंगालीपर इलाके का रहने वाला है।

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद शेखपुरा एलजेपी के जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने शेखपुरा के एसपी से आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। शेखपुरा के एसपी दयाशंकर ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि थाने में लिखित शिकायत देने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।