दरभंगा SSP के काफिले पर पथराव बाल बाल बचे ।

दरभंगा SSP के काफिले पर पथराव बाल बाल बचे ।

बिहार। पटना ।(bihar panchayat election 2021)बिहार में पंचायत चुनाव चल रहा है ऐसे में अगर हिंसा की खबर ना आए हो यह बिहार का इतिहास झुठला देगा। बिहार का हर चुनाव दागदार रहा है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

बिहार में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है।

आज बिहार में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है। दरभंगा में पंचायत चुनाव के दौरान गश्ती पर निकले SSP के काफिले पर पथराव की सूचना आ रही है उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया है।(bihar panchayat election 2021

ज्ञात सूत्रों के अनुसार मतदान केंद्र पर धीमी मतदान की वजह से भीड़ लगी हुई थी।

ज्ञात सूत्रों के अनुसार मतदान केंद्र पर धीमी मतदान की वजह से भीड़ लगी हुई थी। इस धीमी मतदान को लेकर ही बूथ पर ग्रामीण भड़क गए इस वजह से बड़ी संख्या में पुलिस की टीम मतदान केंद्र पर पहुंच गई।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

इसी दरमियान दरभंगा SSP के काफिला वहां से गुजरा तो लोग बेकाबू हो गए और SSP के काफिले पर पथराव करने लग गए। हालांकि किसी के घायल होने की खबर नहीं है लेकिन एसएसपी की गाड़ी का शीशा टूट गया है।किसी की गिरफ्तारी की सूचना अभी तक बात नहीं हुई है।दरभंगा में जब एसएसपी बाबू राम हावीडीह के एक बूथ पर गये तो कुछ समर्थक हुड़दंग कर रहे थे। पुलिस ने इस दौरान उनमें कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद पुलिस काफिले पर पत्थरबाजी शुरू कर दी गई।गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। सभी पुलिसकर्मी सुरक्षित हैं।(bihar panchayat election 2021)

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

bihar panchayat election 2021
Mokama ,मोकामा
bihar panchayat election 2021

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।