Bihar Panchayat Chunav लड़ना है मुखिया चुनाव, तो दस लाख रंगदारी पहुचाओ।

लड़ना है मुखिया चुनाव, तो दस लाख रंगदारी पहुचाओ

बिहार।लखीसराय। चुनाव (Bihar Panchayat Chunav)के लिए आचार संहिता लागू हो चुकी है और उम्मीदवार जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुट चुके हैं। लोकतंत्र की इस व्यवस्था में पंचायत चुनाव सबसे अहम माना जाता है। बहुत ही कम मार्जिन में हार जीत का अंतर तय होता है पंचायत चुनाव में इसलिए सबसे ज्यादा खतरा भी इसी पंचायत चुनाव में होता है। प्रशासन की नजर सभी उम्मीदवारों पर लगी रहती है हर तरह की हिंसा रोकने के लिए प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रहती है। इस बार भी सूबे की सरकार ने पंचायती चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रशासन को अभी से अलर्ट मोड पर ला दिया है।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

लखीसराय थाना परिसर में बैठे मुखिया पति को आया रंगदारी का फ़ोन

लखीसराय के गढ़ी बिशनपुर पंचायत (Bihar Panchayat Chunav) की मुखिया नंदनी देवी के पति दिनेश मोदी को कुछ अपराधियों ने इस बार चुनौती देते हुए कहा है कि अगर चुनाव लड़ना है तो दस लाख रुपए पहुंचा दो। अगर पैसे नहीं पहुंचा ओगे तो चुनाव लड़ने नहीं दिया जाएगा और जान से मार देने की धमकी दी जा रही है। दिनेश मोदी को उनके फोन पर उस समय फोन आया जब वह जनता दरबार में एक जमीनी विवाद के सिलसिले में लखीसराय थाना परिसर में ही बैठे हुए थे।

जाँच में जुटी लखीसराय पुलिस

दिनेश मोदी ने पुलिस के दिए आवेदन में बताया कि 28 अगस्त को दोपहर 2:08 बजे गुलशन सिंह नामक व्यक्ति का फोन आया। उसने पूछा की तुम दिनेश मोदी बोल रहे हो अगर मुखिया के लिए चुनाव लड़ना है तो दस लाख रुपए रंगदारी के दे दो। अगर ₹ दस लाख जल्द से जल्द नहीं पहुंचाया तो तुम्हें मुखिया(Bihar Panchayat Chunav) का चुनाव लड़ने नहीं दिया जाएगा। दिनेश मोदी ने आगे की जांच के लिए अपना फोन पुलिस को जमा करा दिया है ताकि फोन करने वाले व्यक्ति के बारे में पता चल सके और पुलिस उस पर कानूनी कार्रवाई कर सकें।

दिनेश मोदी के बयान पर गुलशन सिंह और लाल दियारा के नूनू सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

लखीसराय थाना के पुलिस अवर निरीक्षक देव कुमार ने जब उस नंबर पर कॉल किया तो दूसरी ओर से कहा गया कि वह लाल दियारा से नुनु सिंह बोल रहे हैं, चुनाव (Bihar Panchayat Chunav)लड़ना है तो पहले दस लाख रुपए पहुंचा दो। दिनेश मोदी के बयान पर गुलशन सिंह और लाल दियारा के नूनू सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छानबीन कर रही है।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा बाजार में उतरे आधुनिक ठग (Fraud), महिलाओं को बनाते हैं शिकार, आज 2 लाख की ठगी।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।