एंबुलेंस से प्रचार कर रहे प्रत्याशी, स्वास्थ्य व्यवस्था को करेंगे दुरुस्त।

एंबुलेंस से प्रचार कर रहे प्रत्याशी, स्वास्थ्य व्यवस्था को करेंगे दुरुस्त।

बिहार।पटना। छपड़ा।(Bihar News 21) बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर हजारों प्रत्याशी मैदान में हैं। कई चरण में चुनाव हो रहे हैं। 2021 का पंचायत चुनाव बदलाव की आहट लेकर आया है क्योंकि पिछले कई चरण में हुए चुनाव परिणाम में लोगों ने नए प्रत्याशियों को मौका दिया है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

छपरा जिला के एकमा प्रखंड में बुधवार को एक मुखिया प्रत्याशी एंबुलेंस में बैठकर नामांकन के लिए प्रखंड कार्यालय पहुंचे।

छपरा जिला के एकमा प्रखंड में बुधवार को एक मुखिया प्रत्याशी एंबुलेंस में बैठकर नामांकन के लिए प्रखंड कार्यालय पहुंचे। इनके बारे में बताया जा रहा है कि कोरोना महामारी के समय इन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर अपने दम पर कई कीर्तिमान स्थापित किए। इनके द्वारा समय-समय पर ग्रामीणों के लिए निशुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर लगाए जाते रहे हैं। कोरोना काल में घर-घर इन्होंने मास्क, सैनिटाइजर और डस्टबिन का वितरण किया था। यह अपने गांव में अस्पताल बनवाने के लिए और स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर करने के लिए मुख्यमंत्री ,प्रधानमंत्री सहित स्वास्थ्य मंत्री और जिला अधिकारी को कई बार पत्र लिख चुके हैं।(Bihar News 21)

संतोष कुमार शाही पिछले 5 सालों से अपने क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं।

छपरा जिला एकमा प्रखंड के देवपुरा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी श्री संतोष कुमार शाही पिछले 5 सालों से अपने क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं। जब कोरोना महामारी की भयावहता से इनकी गांव में लोग बीमार पड़ने लगे तो इन्होंने बीमारों की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बीच भी जरूरी सुविधाएं मुहैया कराते रहें।(Bihar News 21)

उनका मुख्य उद्देश्य सरकार तक अपनी बात को पहुंचाना था ताकि हमारे ग्रामीणों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध हो पाए।

एंबुलेंस से नामांकन कराने पहुंचे संतोष कुमार शाही ने बताया कि उनका मुख्य उद्देश्य सरकार तक अपनी बात को पहुंचाना था ताकि हमारे ग्रामीणों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध हो पाए। उन्होंने बताया कि अभी मेरे गांव में किसी को कोई स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत होने पर 30-40 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है।

-विज्ञापन-

Bihar News 21

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

हेलमेट मैन के नाम से प्रसिद्ध संदीप कुमार शाही के छोटे भाई हैं ।

ज्ञात हो कि संतोष कुमार शाही दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल और हेलमेट मैन के नाम से प्रसिद्ध संदीप कुमार शाही के छोटे भाई भी हैं ।हेलमेट मैन संदीप कुमार शाही को दिल्ली पुलिस में यातायात नियमों का पालन करवाने के लिए एक बेहतर अधिकारी बताया जाता है ।वह हर साल हजारों हेलमेट फ्री में वितरित करते हैं ताकि हेलमेट के बिना चल रहे लोग सुरक्षित यात्रा कर सकें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar News 21

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!