साढ़े तीन साल बाद 24 अक्टूबर को बिहार आ रहे हैं लालू यादव, उपचुनाव में करेंगे राजद का प्रचार!

साढ़े तीन साल बाद 24 अक्टूबर को बिहार आ रहे हैं लालू यादव, उपचुनाव में करेंगे राजद का प्रचार।

पटना। (Bihar News 14)बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव साढ़े तीन साल के बाद 24 अक्टूबर को पटना आ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार दिल्ली में डॉक्टरों से इजाजत मिलने के बाद लालू यादव का पटना आने का कार्यक्रम बना है। वे इसके पहले अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में मई 2018 में जेल से पैरोल पर बिहार आए थे। बाद में उन्हें फिर से रांची जेल भेज दिया गया था। इस साल अप्रैल में जब लालू यादव को जमानत मिली तब उनके पटना आने की चर्चा जोरों पर थी। हालांकि स्वास्थ कारणों का हवाला देकर वे दिल्ली में अपनी बेटी और सांसद मीसा भारती के यहां चले गए।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

24 अक्टूबर को दोपहर बाद लालू यादव फ्लाइट से पटना पहुंचगे।

सूत्रों का कहना है कि 24 अक्टूबर को दोपहर बाद लालू यादव फ्लाइट से पटना पहुंचगे। वे अगले कुछ दिन यहीं रहेंगे। परिवार के अलावा वे राजद के नेताओं से भी मिलेगे।

दोनों सीट कुशेश्वरस्थान और तारापुर में दो जनसभा को संबोधित कर सकते हैं।

अपने बिहार आगमन के बाद लालू प्रसाद यादव मुख्य रूप से राज्य होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव के दोनों सीट कुशेश्वरस्थान और तारापुर में दो जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। इसके लिए दोनों चुनावी क्षेत्र में लालू की जनसभा कराने की तैयारी राजद ने शुरू कर दी है।(Bihar News 14)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 50

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

27 अक्टूबर को लालू यादव हेलीकाप्टर से दोनों विधानसभा क्षेत्र जा सकते हैं।

माना जा रहा है लालू यादव दोनों विधानसभा क्षेत्र में एक ही दिन जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। आरजेडी नेताओं की मानें तो 27 अक्टूबर को लालू यादव हेलीकाप्टर से दोनों विधानसभा क्षेत्र जा सकते हैं। इस दौरान लालू के बेटे और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी उनके साथ रह सकते हैं। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।(Bihar News 14)

लालू के चुनावी रैली के दौरान उनके बड़े तेज प्रताप यादव रहेंगे या नहीं यह भी स्पष्ट नहीं है।

लालू के चुनावी रैली के दौरान उनके बड़े तेज प्रताप यादव रहेंगे या नहीं यह भी स्पष्ट नहीं है। हाल के समय में तेज प्रपात ने तेजस्वी यादव को लेकर बगावती तेवर दिखाया था। ऐसे देखना दिलचस्प होगा कि विधानसभा उप चुनाव में पार्टी उम्मीदवार को मजबूत करने के अलावा लालू अपने परिवार को कैसे एकजुट रखते हैं।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar News 14

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!