मुंगेर सांसद ललन सिंह का मास्टर स्ट्रोक, जेडीयू में शामिल हुए सलीम परवेज।

मुंगेर सांसद ललन सिंह का मास्टर स्ट्रोक, जेडीयू में शामिल हुए सलीम परवेज।

बिहार। पटना। (Bihar News 10)मुंगेर सांसद ललन सिंह जब से जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं लगातार पार्टी को मजबूत करने की दिशा में कार्यरत है। राजद ज्वाइन कर रहे मनजीत सिंह को जदयू में घर वापसी करवा कर उन्हें पार्टी का उपाध्यक्ष बनाकर ललन सिंह ने जदयू को मजबूत करने की एक नई नीव रख दी थी। आज राजद के सलीम परवेज की जदयू में घर वापसी हुई है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

सलीम परवेज पहले जेडीयू में ही थे उसके बाद उन्होंने राजद ज्वाइन कर लिया था।

सलीम परवेज पहले जेडीयू में ही थे उसके बाद उन्होंने राजद ज्वाइन कर लिया था।जदयू में वापस आते ही सलीम परवेज ने भारत सरकार से यह मांग कर दिया कि नीतीश कुमार को नोबेल पुरस्कार दिया जाए।(Bihar News 10)

दोनों भाइयों के बीच की लड़ाई के कारण पार्टी कार्यकर्ता हासिये पर हैं।

जदयू ज्वाइन करते हैं सलीम परवेज राजद पर आक्रमक दिखे उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के दोनों को बेटों पर आरोप लगाया कि उनके वजह से वह पार्टी में घुटन महसूस करते थे। दोनों भाइयों के बीच की लड़ाई के कारण पार्टी कार्यकर्ता हासिये पर हैं।(Bihar News 10)

ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में कब्रिस्तानों की घेराबंदी कराई गई।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

आज सलीम परवेज के राजद छोड़कर जदयू में घर वापसी के अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में कब्रिस्तानों की घेराबंदी कराई गई। कई कब्रिस्तान भू माफियाओं के कब्जे में थे ।उन्हें फिर से मुस्लिम समुदायों को सौंप दिया गया। नितीश कुमार ही बिहार के अल्पसंख्यकों के सबसे बड़े रक्षक हैं। जबसे नीतीश कुमार सूबे के मुख्यमंत्री हुए हैं तब से अल्पसंख्यकों पर कोई ज्यादती नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar News 10
Bihar News 10

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!