सडांध मारता स्वास्थ्य, पटना में फल फूल रहा है नकली खून का धंधा।

सडांध मारता स्वास्थ्य, पटना में फल फूल रहा है नकली खून का धंधा।(Bihar Duplicate Blood Bag Found Heath Insurance)

बिहार।पटना।बुद्ध की तपोस्थली बिहार आज दुनिया के सबसे दुर्भाग्यशाली जगहों में से एक हो गया है जँहा खून भी नकली मिलने लगा है। मामला बिहार की राजधानी पटना का है जँहा पुलिस को सामान्य फ्रिज में रखे 44 पैकेट खून के मिले हैं।पटना पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त छापेमारी में जब्त किए गए इन खून के पैकेट को जाँच के लिए भेजा गया है।(Bihar Duplicate Blood Bag Found Heath Insurance)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Bihar Duplicate Blood Bag Found Heath Insurance
विज्ञापन

स्वास्थ बिभाग की टीम आई और बरामद खून के पैकेट को जाँच के लिए भेज दिया।(Mokama Online)

ज्ञात हो कि पटना कोतवाली में एक लॉकेट की चोरी हुई थी,पुलिस इस मामले की जाँच कर रही थी। पुलिस को खबर मिली कि पत्रकार नगर में संतोष एक गैंग चलाता है। पुलिस ने संतोष को गिरफ्तार किया और चोरी के कई आभूषण भी बरामद किया।इसी छापेमारी के बीच जब पुलिस ने फ्रिज खोला तो खून के 44 पैकेट भी मिले। तुरन्त स्वास्थ बिभाग की टीम आई और बरामद खून के पैकेट को जाँच के लिए भेज दिया।(Bihar Duplicate Blood Bag Found Heath Insurance)

Bihar Duplicate Blood Bag Found Heath Insurance
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

खून के पैकेट सामान्य फ्रिज में रखा हुआ था,ब्लड बैग पर डोनेशन करने वाले का नाम और तारीख तक नहीं लिखी थी।(Mokama Online)

खून के पैकेट सामान्य फ्रिज में रखा हुआ था,ब्लड बैग पर डोनेशन करने वाले का नाम और तारीख तक नहीं लिखी थी। पौलीबेग और मित्रा कम्पनी के बैग में मिला है खून।अब बड़ा सबाल यह है कि आखिर राजधानी पटना में खून का खेल आखिर फल फूल कैसे रहा था।इस खून के पैकेट को 5 से 10 हजार में बेचा जाता था।अब तक 200 से ज्यादा लोगों को दिया गया है यँहा से खून।(Bihar Duplicate Blood Bag Found Heath Insurance)

खून के इस गंदे खेल की जाँच के लिए एक टीम गठित की जा चुकी है जिसका नेत्रत्व ड्रग इंस्पेक्टर यशवंत कुमार झा कर रहे हैं।(Mokama Online)

खून के इस गंदे खेल की जाँच के लिए एक टीम गठित की जा चुकी है जिसका नेत्रत्व ड्रग इंस्पेक्टर यशवंत कुमार झा कर रहे हैं।इनकी टीम में DI पंकज कुमार और DI मनोज कुमार को शामिल किया गया है।(Bihar Duplicate Blood Bag Found Heath Insurance)

स्वास्थ्य विभाग खून के इस काले कारोबार की तह में जांच कर रहा है।(Mokama Online)

नकली खून के इस खेल को उजागर होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है।जाँच की जा रही है कि किन किन अस्पतालों में यँहा से खून गया है और किस मरीज को चढ़ाया गया है।स्वास्थ्य विभाग खून के इस काले कारोबार की तह में जांच कर रहा है।(Bihar Duplicate Blood Bag Found Heath Insurance)

Bihar Duplicate Blood Bag Found Heath Insurance
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

Bihar Duplicate Blood Bag Found Heath Insurance
विज्ञापन
Bihar Duplicate Blood Bag Found Heath Insurance
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!