फंस गए थाना प्रभारी,ED ने जब्त की चल अचल संपत्ति।

फंस गए थाना प्रभारी,ED ने जब्त की चल अचल संपत्ति।

बिहार। पटना ।(Bihar Crime News 38)बिहार में बालू के अवैध खनन के मामले में कई पुलिसकर्मी नप चुके हैं।अब बारी सारण के डोरीगंज थाना के तत्कालीन थाना प्रभारी संजय प्रसाद की है। कल मंगलवार को ED ने संजय प्रसाद के यहां छापेमारी की है जिसमें लाखों की चल अचल संपत्ति का खुलासा हुआ है। संपत्ति से संबंधित सभी दस्तावेज ED ने जब्त कर लिए हैं।सभी बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

आय से अधिक संपत्ति के मामले में ED ने पहले मुकदमा दर्ज किया कार्यवाई ।

दरोगा संजय प्रसाद के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में ED ने पहले मुकदमा दर्ज किया उसके बाद कल कार्यवाई किया।ED ने दरोगा संजय प्रसाद के मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर आवास और बेतिया के सम्होता के पैतृक निवास पर छापेमारी की गई है।(Bihar Crime News 38)

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 38

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

संजय प्रसाद के खिलाफ आय से अधिक 25 लाख रुपए अर्जित करने का आरोप लगा है।

दरोगा संजय प्रसाद के खिलाफ आय से अधिक 25 लाख रुपए अर्जित करने का आरोप लगा है।यह संपति उनके आय से 42 प्रतिशत अधिक है।दरोगा संजय की कुल 50लाख से ज्यादा की संपति को ED ने जब्त किया है।दरोगा संजय फिलहाल निलंबित है।(Bihar Crime News 38)

29 महीने से सरकारी वेतन को छुआ भी नहीं ।

29 महीने से सरकारी वेतन को छुआ भी नहीं मगर 80लाख का जमीन रजिस्ट्री करवाया था।दारोगा संजय प्रसाद ने अपनी पत्नी के नाम से भी मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के छपरा लोदी माड़ीपुर में 1725 वर्गफुट जमीन खरीदी रखी है। मुजफ्फरपुर में उनके किराए के फ्लैट से जमीन के निबंधन में व्यय की गई कुल 71 लाख रुपए से संबंधित दस्तावेज जब्त हुए हैं। इसके अलावा कुल 2.30 लाख रूपये की नकदी भी जब्त किये गये हैं।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 38

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!