SDM का बैंक अकाउंट सीज, 7 करोड़ की चल अचल संपत्ति जब्त।

SDM का बैंक अकाउंट सीज, 7 करोड़ की चल अचल संपत्ति जब्त।

बिहार।पटना।(Bihar Crime News 37)सोमवार को ED ने बड़ी करवाई करते हुए SDM जश्री ठाकुर और उनके परिवार की  लगभग 7 करोड़ की चल अचल संपत्ति को अस्थाई रूप से जब्त कर लिया है।ED के द्वारा बर्खास्त SDM जश्री ठाकुर के खिलाफ यह करवाई प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग के तहत की गई है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

भागलपुर और बांका में भू अर्जन पदाधिकारी रही जयश्री ठाकुर सृजन घोटाले के आरोप में बर्खास्त की जा चुकी है।

ज्ञात हो कि भागलपुर और बांका में भू अर्जन पदाधिकारी रही जयश्री ठाकुर सृजन घोटाले के आरोप में बर्खास्त की जा चुकी है उन्हे जेल भी जाना पड़ा है। कल ED ने उनके 42 बैंक खाते,15 प्लॉट, एक फ्लैट और बीमा पॉलिसी भी जब्त कर लिया है।(Bihar Crime News 37)

SDM जयश्री ठाकुर ने पति ,बेटे और बेटी के नाम से अथाह धन संपत्ति बनाया है।

SDM जयश्री ठाकुर ने पति ,बेटे और बेटी के नाम से अथाह धन संपत्ति बनाया है। ED ने सोमवार को आय से अधिक संपत्ति के मामले में यह बड़ी कार्यवाइ की है। जयश्री ठाकुर के पास  1करोड़ 54लाख  रुपए मूल्य  की जमीन के कागजाद मिले हैं जिसे जब्त कर लिया गया है। उनके 42 बैंक खाते में लगभग 6 करोड़ थे उसे भी फ्रीज कर दिया गया है।उनके परिजनों के भी कई बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं(Bihar Crime News 37)

12 सितंबर 2017 को चार्जशीट 26/17 दाखिल की गई थी।

ED की यह बड़ी कार्यवाइ सृजन घोटाले में आरोपी जयश्री ठाकुर के खिलाफ आर्थिक अपराध इकाई पटना में 11जुलाई 2013 को दर्ज FIR 29/13 के तहत की गई है।इस मामले को आगे तब बढ़ाया गया था जब 12 सितंबर 2017 को चार्जशीट 26/17 दाखिल की गई थी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 37

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

बिहार में कई पदों पर रहते हुए वेतन से ज्यादा लगभग 14 करोड़ की संपति बनाई है।

ED ने जयश्री ठाकुर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सरकारी नौकरी करते हुए 10जनवरी 1987से 30 जून 2013  तक बिहार में कई पदों पर रहते हुए वेतन से ज्यादा लगभग 14 करोड़ की संपति बनाई है। इस संपति में उन्होंने अपने पति राजेश कुमार चौधरी,बेटे ऋषिकेश चौधरी,बेटी राजश्री चौधरी के नाम से चल अचल संपत्ति बनाई।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 37

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!