पंचायत चुनाव ,रंजिश में घर में घुसकर पीटा।

पंचायत चुनाव ,रंजिश में घर में घुसकर पीटा।

बिहार।बेगूसराय। (Bihar Crime News 36)बिहार पंचायत चुनाव में प्रत्याशी कल,बल, छल कर जीतने के लिए कर रहें है षड्यंत्र।आज बेगूसराय पंचायत चुनाव में माहौल उस वक्त बहुत गर्म हो गया जब एक युवक की घर में घुसकर पिटाई किया गया।गंभीर रूप से घायल युवक को बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

घटना साहेबपुर थाना क्षेत्र के सनाह का है।

घटना साहेबपुर थाना क्षेत्र के सनाह का है, दिनेश महाराज के पुत्र अनिल महाराज को कुछ लोगों ने घरैन सिर्फ इसलिए घुसकर पीटा क्योंकि वह अपने पड़ोसी को वार्ड सदस्य पद के चुनाव में मदद कर रहा था।(Bihar Crime News 36)

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 36

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है।

अनिल महाराज द्वारा गांव के ही राजकुमार नामक व्यक्ति पर पिटाई का आरोप लगाया गया है।उसने बताया की अपने एक पड़ोसी को वार्ड सदस्य मैं मदद करने के विरोध में गांव के कुछ दबंगों द्वारा मारपीट की गई है ।पहले गाली गलौज किया गया बाद में डंडे से पीट कर अधमरा कर दिया गया।पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है।ज्ञात हो कि कटिहार जिला में एक शक्स को वोट न देने की वजह से पेट्रोल छिड़क का जलाने की कोशिश की है है। इस वक्त ने चुनाव में एक पक्ष को वोट नहीं दिया तो उसके समर्थकों ने पहले तो पीड़ित के साथ मारपीट की और बाद में पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की। अभी पीड़ित की स्थिति बहुत गंभीर बताई जा रही है और जिला के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत की थी मगर पुलिस ने इसको गंभीरता से नहीं लिया गया इसी वजह आरोपी ने इस जघन्य कार्य को अंजाम दिया । (Bihar Crime News 36

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

 Bihar Crime News 36

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!