हथियार और शराब तस्करी रोकने में लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 18 आर्म्स और 113 कार्टन शराब जब्त

हथियार और शराब तस्करी रोकने में लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 18 आर्म्स और 113 कार्टन शराब जब्त।

लखीसराय। ( Bihar Crime News 31) हथियार और शराब तस्करों के खिलाफ लखीसराय जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। कबैया थाना पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में 18 अर्द्धनिर्मित हथियार के अलावा 113 कार्टन शराब जब्त किया है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि कबैया थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थानाक्षेत्र के जमुई मोड़ के समीप एक ट्रक को पकड़ा।

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि कबैया थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थानाक्षेत्र के जमुई मोड़ के समीप एक ट्रक को पकड़ा। जांच के दौरान ट्रक के अंदर गुप्त तहखाना मिला जिसमे 113 कार्टन शराब था। पुलिस ने जांच उपरांत ट्रक के चालक और खलासी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों आरोपी मुंगेर जिले के कासिमबाजार थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं। एसपी ने बताया कि पुलिस इनका नेक्सेस खंगाल रही है कि शराब तस्करी का इनका नेटवर्क किन लोगों से जुड़ा है।( Bihar Crime News 31)

एसटीएफ ने कबैया थाना के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई करते हुए 18 अर्धनिर्मित हथियार जब्त किया है।

वहीं एसटीएफ ने कबैया थाना के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई करते हुए 18 अर्धनिर्मित हथियार जब्त किया है। मामले में दो आर्म्स तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। एसपी सुशील कुमार ने बताया कि हथियार की खेप झारखंड के कोडरमा से लाई जा रही थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि अर्द्धनिर्मित हथियार को फाइनल टच देने के लिए मुंगेर ले जाया जा रहा था। एसटीएफ को इसकी गुप्त सूचना मिली जिसके बाद कबैया थाना के साथ मिलकर जेल मोड़ बायपास के पास टाटा एसीई गाड़ी को रोककर तलाशी ली गई। गाड़ी में एक बोरे में छिपाकर रखे गए कुल 18 अर्द्धनिर्मित पिस्टल को बरामद किया गया।( Bihar Crime News 31)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 50

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

गिरफ्तार एजाज पर पहले से आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने दो अंतरराज्यीय आर्म्स तस्कर मो. जाहीर और मो. एजाज आलम उर्फ भोलु को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार एजाज पर पहले से आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं। वह फरार चल रहा था। पुलिस अब मुंगेर में अवैध हथियार निर्माण में लगे इस गिरोह के सदस्यों का नेटवर्क खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 31

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!