क्रिकेटर सनोज के भाई सुशांत की गोली मारकर हत्या।

युवक की घर में ही गोली मारकर हत्या।

बिहार।पटना।बेगूसराय।(Bihar Crime News 30)बिहार की औधौगिक राजधानी कहे जाने वाले बेगूसराय से बुरी खबर आ रही है।32 वर्षीय एक युवक की घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई है।मृतक की पहचान स्व शायमसुंदर पासवान के पुत्र सुशांत पासवान उर्फ पिंटू के रूप में किया गया है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

स्थानीय लोगों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो वह अपने बिस्तर पर मृत पड़ा था।

बताया जा रहा है की सुशांत बेगूसराय के पोखरिया वार्ड न.36 में रह रहा था, बुधवार की देर सुबह तक जब वह कमरे से नहीं निकला तो स्थानीय लोगों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो वह अपने बिस्तर पर मृत पड़ा था। आनन फानन में परिजनों को सूचना दी गई।मृतक को देखते ही परिजनों ने रोना धोना शुरू कर दिया।(Bihar Crime News 30)

मृतक की पत्नी जब वहाँ पहुंची तो परिजनों उसी पर हत्या का आरोप।

मृतक की पत्नी जब वहाँ पहुंची तो परिजनों उसी पर हत्या का आरोप लगाना शुरू कर दिया।जबकि उसकी पत्नी ने बताया की हत्या के वक्त वह अपने मायके में थी किसी ने उसे सूचना दी की उसके पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।जब वह यहाँ पहुंची तो उसका पति खून से लथपथ विस्तर पर मरा पड़ा था।(Bihar Crime News 30)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

पति पत्नी के बीच लंबे समय से कुछ विवाद चल रहा था।

स्थानीय लोगों ने बताया की पति पत्नी के बीच लंबे समय से कुछ विवाद चल रहा था।इस हत्या के लिए लोग उसकी पत्नी को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं , यहाँ तक की जब वह आई तो लोग उसे मारने पीटने भी लगे।

घटनास्थल पर पुलिस को 3 खोखे भी मिले हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।घटनास्थल पर पुलिस को 3 खोखे भी मिले हैं,उसकी पत्नी से कड़ाई से पूछताछ हो रही है।

मृतक का भाई सनोज कुमार ने बताया कि पैसे के लालच में उसके ससुराल वालों ने ही हत्या कर दी है।

मृतक का भाई सनोज कुमार ने बताया कि पैसे के लालच में उसके ससुराल वालों ने ही हत्या कर दी है।अभी कुछ दिन पहले ही मृतक की पत्नी 50 हजार रुपए लेकर गई थी।वह उसके भाई से ठीक से बात तक नहीं करती थी।आज भाभी ने ही भाई की हत्या करवा दी ।

हत्या के बाद तरह तरह की अफवाहें भी जोड़ पकड़ रही हैं।

स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक की पत्नी का किसी और से अवैध संबंध भी था इसी को लेकर पति पत्नी में विवाद चल रहा था।आज इसी वजह से सुशांत की हत्या भी गई।इस हत्या के बाद तरह तरह की अफवाहें भी जोड़ पकड़ रही हैं।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 30

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!